कुंवरगांव संवाददाता तेजेंदर सागर

कुंवरगांव ।ठेका पर शराब पौआ ओवररेट बेचने का विरोध करना एक युवक को भारी पड़ गया जहां दुकान पर बैठे सेल्समैन ने सभी हदें पार करते हुए ग्राहक का सिर फोड़ दिया । युवक घायल हो गया
पुलिस सैल्समैंन को पकड़ कर थाने ले गई।
घटना कुंवर गांव थाना क्षेत्र के गांव हरनाथपुर की जहां सरकारी देशी शराब की दुकान मिंटू व उसका भाई नन्हें चलाता है । जहां शराब जमकर ओवर रेट बेची जा रही है ।जहां 80 रुपए का पौआ 120 से लेकर 150 तक का बेचा जा रहा है ठेका गांव में होने के कारण घर में रखकर शराब चौवीस घंटे बेची जाती है। घटना रविवार सुबह गांव का ही वीरपाल ठेका पर शराब लेने पहुंचा था ।वही उसने जब दुकान पर बैठे सेल्समैन से पौआ मांगते हुए रेट पूछा तो उसने पौआ का रेट 125 रुपए बताया तभी वीरपाल ठेकेदार से कुछ पैसे कम करने को कहा ।वस इसी बात पर दोनों में झड़प होने लगी ।तभी ठेकेदार का भाई दौड़ता हुआ आया । और उसने वीरपाल के सिर में डंडा मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । मौके पर पहुंची थाना पुलिस सैल्समैन को पकड़ कर थाने ले आई । जहां पीड़ित के परिवार वालों ने थाना पुलिस को तहरीर दी है । लेकिन पुलिस ने तहरीर तो रख ली लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की । और न ही युवक के सिर में पट्टी बंधवाई जबकि युवक के सिर से खून वह रहा था कुछ लोग युवक पर फैसले का दबाव बनाते रहे जहां उसको थाने से वाहर निकाल दिया ‌गया ।जबकि उसी समय सीओ सिटी चंद्रपाल ,सदर एसडीएम लालबहादुर भी क्षेत्र में शराब के ठेकों पर छापामारी के लिए आए हुए थे लेकिन उन्होंने भी पीड़ित की एक न सुनी और पीड़ित को और उसके परिवार वालों को थाने से बाहर निकाल दिया।

इस संबंध में थाना प्रभारी रवि करन सिंह का कहना है कि ठेकेदार और ग्राहक में दुकान खोलने को लेकर विवाद हुआ था दोनों पक्ष थाने में आकर फैसला करके चले गए ।