कुंवरगांव संवाददाता तेजेंदर सागर

कुंवरगांव ‌। जिले में अबैध असलहों के साथ सैल्फी लेने की बात आम हो गई है ।अबैध असलहों के साथ सैल्फी लेने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है ।कहीं अबैध बंदूक ,अबैध पिस्टल ,अबैध तमंचे के साथ सैल्फी लेना युवकों को आम बात हो गई है । लेकिन पुलिस ऐसे लोगों पर तमाम कोशिशों के बावजूद भी पाबंदी नहीं लगा पा रही। पुलिस आरोपियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है । और लगातार शोशल मीडिया पर अबैध असलहों के साथ फोटो वायरल हो रहें हैं ।ताजा मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव आमगांव का सामने आया है जहां एक युवक ने देशी तमंचे के साथ सैल्फी लेकर और फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया ।यह युवक आमगांव का मिथुन पटेल बताया जा रहा है और वह गांव का बीडीसी मेम्बर भी है । फोटो ठंड के दिनों का बताया जा रहा है । जहां युवक ने देशी तमंचे के साथ सैल्फी ली है । पिछले दिनों भी शोशल मीडिया पर कई फोटो जमकर वायरल हुए लेकिन कार्यवाही रही शून्य।जब कोई अप्रिय घटना घट जाती है तभी पुलिस की आंख खुलती है । उससे पहले अगर कोई मामला संज्ञान में आता है तो उसको नेताओं की आड़ में योहीं दब दिया जाता है ।
अब देखना यह है कि पुलिस प्रशासन युवक पर क्या कार्यवाही करता है या फिर पुलिस मामले को नेताओं की सरपरस्ती के चलते यहीं रफा दफा कर देती है ।

इस संबंध में जवाहरपुरी चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार का कहना कि अगर कहीं ऐसा मामला है तो मैं अभी तफ्तीश कर लूं उसके बाद बताऊंगा