बदायूं। सीएमओ के भय से लैब संचालक ने बोर्ड से डाक्टर का नाम हटा दिया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जिले में डॉक्टरों के नाम से चल रही पैथोलॉजी लैब,झोलाछाप सील होने के भय से पैथोलॉजी लैब संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।
कस्बा जगत मेंन रोड़ पर स्थित पैथोलॉजी लैब संचालक को डर है कि उसकी लैब सील न हो इसलिए उसने बोर्ड से डाक्टर मोहम्मद सलीम बीएससी एमबीबीएस का नाम पर पेंट कराकर हटवा दिया है। जिससे लैब की पहचान मिट जाए, फर्जी लैब संचालक ने अपनी लैब पर फर्जी तरीके से डॉक्टर मोहम्मद सलीम बीएससी एमबीबीएस बोर्ड पर लिखवा दिया है। इससे साफ जाहिर होता है कि यह संचालक और लैब दोनों फर्जी है सीएमओ की कार्रवाई से बचने के लिए लैब संचालक ने नाम पूछने पर संचालक ने अपना नाम शादाब बताया जबकि इस नाम का कोई लैब संचालक नहीं है यह नाम भी उसने फर्जी बताया है जबकि इस लैब का सीएमओ कार्यालय में पंजीकरण नहीं हैं।
लैब संचालक ने बताया कि हमारा एसआरएल का लैब सेंटर है जानकारी लेने पर पता चला कि यहां पर एसआरएल का कोई पिकअप सेंटर नहीं है। कस्बे में सब फर्जी तरीके से लैब चल रही है। जिसकी कुछ मशीने पैथोलॉजी लैब पर हैं वाकी मशीने लैब संचालक के घर पर लगी हुई हैं। जहां झोलाछाप डॉक्टर से ब्लड सैंपल लेकर महंगे दामों में अपने घर पर जांच करता है। पैथोलॉजी लैब से लेकर संचालक तक फर्जी है। स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों ने बताया कि शहर कस्बों से लेकर देहात तक फर्जी लैब संचालक और झोलाछाप डाक्टरों पर अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।