नवरात्र, दशहरा समेत त्योहारों की सुरक्षा को लेकर बुधवार रात एडीजी रमित शर्मा,कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी डॉ. राकेश सिंह ने पैदल मार्च किया। सिविल लाइंस से लेकर किला इलाके तक सुरक्षा का जायजा लिया, बाद में डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी अनुराग आर्य भी वरिष्ठ अफसरों के साथ पैदल गश्त में शामिल हुए।

बरेली में बुधवार रात खुली थार में हुड़दंग करना चार युवकों को भारी पड़ गया। गस्त के दौरान एसपी सिटी ने चारों युवकों को पकड़ उनकी गाड़ी सीज कर दी

एसपी सिटी ने देर रात किया पुलिस कर्मियों का रिस्पांस टाइम चेक..

बरेली में एसपी सिटी ने बुधवार रात पुलिस कर्मियों का रिस्पांस टाइम चेक करने के लिए मेसेज कराया तो ज्यादातर स्टाफ आधी अधूरी तैयारी के साथ पहुचे इसी दौरान खुली थार में मस्ती कर रहे युवकों को पकड़कर उनकी गाड़ी सीज कर दी गई। कार पर भाजपा का झंडा लगा था।

मंगलवार देर रात शहर में पुलिस फोर्स की चुस्ती परखने के लिए एसपी सिटी मानुष पारीक ने चौकी चौराहा पर आकर आसपास के सभी थानों की पुलिस को अचानक पहुंचने का मेसेज कराया। वायरलेस से मेसेज मिला तो कोतवाली, कैंट व प्रेमनगर थानों की पुलिस तत्काल चौकी चौराहा की ओर निकल पड़ी।


कई थानों की पुलिस निकली फिसड्डी..

इस दौरान कई थानों के प्रभारी समेत स्टाफ निर्धारित समय से देरी से पहुंचा तो किसी ने ढंग से वर्दी नहीं पहनी थी। कई के पास डंडा या बंदूक से लेकर बॉडी प्रोटेक्टर ही नहीं थे। इस पर एसपी सिटी ने उनको चेतावनी दी कि भविष्य में गलती न हो, जब इतना जल्दी बुलाया जाए तो जरूर ही सभी संसाधन लेकर चलना चाहिए।


नशे में हुड़दंग व अराजकता फैला रहें थे चारों युवक..


एसपी सिटी जब चौपुला पुल के नीचे पहुंचे तो उन्हें सड़क पर लहराती जा रही खुली थार दिखी। इसमें चार लड़के बैठे थे जो नशे में थे और शोरशराबा कर रहे थे। एसपी सिटी ने रुकवाया तो वह थार से उतरकर भागने लगे। एसपी सिटी ने उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ लगाई तो साथ मौजूद कोतवाल डीके शर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मी भी दौड़ पड़े।

चारों का मेडिकल करा शांतिभंग में किया चालान..

पकड़ने के बाद चारों का मेडिकल परीक्षण कराया गया तो वह नशे में मिले। कोतवाल ने बताया कि कासगंज निवासी अमित, शांति विहार निवासी कृष्ण यादव, अनमोल कश्यप और विनीत पांडे का शांतिभंग की आशंका में चालान किया गया है।