बदायूं। बिसौली क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के भेष में झोलाछाप डॉक्टरों पर छापामारी कर रहे हैं जबकि सीएमओ को झोलाछापों पर छापेमारी की कोई जानकारी नहीं है सीएमओ ऑफिस से क्षेत्र में छापामारी के लिए कोई अधिकारी नहीं गया है कुछ लोगों ने क्षेत्र में फर्जी छापेमारी टीम देखा तो शक हुआ तो लोगों ने इस पर एतराज उठाया है।
सूत्रों के अनुसार झोलाछाप डॉक्टर ने शक होने पर मीडिया को सूचना दी कि कुछ लोग स्वास्थ्य विभाग के फर्जी अधिकारी बनकर क्षेत्र में कई दिनों से झोलाछाप डॉक्टरों की क्लीनिक पर छापामारी कर रहे।उसके बाद अवैध वसूली कर रहे थे।


कस्बा फैजगंज बेहटा में एक सफेद रंग की कार पर सवार होकर तीन पुरुष अलग-अलग क्लीनिक पर छापेमारी कर रहे थे। छापेमारी के दौरान क्लीनिक पर रखी दवाओं की फोटो भी खींच रहे थे। संचालकों को शक होने पर तीनों लोगों से पूछताछ करनी शुरू कर दी। तब फर्जी स्वास्थ्य अधिकारी बनकर घूम रहे वहां से खिसकते नजर आए। कुछ लोगों ने इस बात की सीएमओ के ऑफिस में शिकायत की हैं। लोगों को शक होने पर पूछा तो उन्होंने फर्जी तौर पर खुद को स्वास्थ्य विभाग का अधिकारी भी बताया हैं

सीएमओ डॉक्टर रामेश्वर मिश्रा से फोन के द्वारा संपर्क किया गया तो उनके ड्राइवर मनोज ने उठाया जब पूछा गया तो उन्होंने कहा साहब मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंस में मीटिंग ले रहे हैंसीएमओ के ड्राइवर ने साफ इंकार किया है कि आज साहब कहीं नहीं गए हैं।