बदायूं। आंगनबाड़ी श्रमिक संघ एटक के द्वारा छठे दिन भी एजुकेटर व्यवस्था के खिलाफ मालवीय आवास गृह में धरना जारी रहा।रविवार को फिर से दोपहर 11:00 से शाम 4:00 तक पांच आंगनवाड़ी अनशन पर बैठी।
जिला अध्यक्ष मिथिलेश कुमारी ने कहा जिस तरह सरकार द्वारा झूठा आश्वासन जुमलागिरी की जा रही है।

कश्मीर के चुनाव में भी उत्तर प्रदेश की तरह जुमला बोला जा रहा है आंगनबाड़ियों को दस हजार मानदेय दिया जाएगा। यह जुमला उत्तर प्रदेश के चुनाव में भी बोला गया परंतु आंगनबाड़ियों को बजट में भी एक पैसा नहीं बढ़ाया गया उल्टा आंगनबाड़ियों का अस्तित्व खत्म करने के लिए एजुकेटर व्यवस्था लागू की जा रही है। इसके विरोध में जनपद में बड़ा आंदोलन चल रहा है। छठे दिन भी मालवीय आवास गृह पर जमकर नारेबाजी की गई। जिला उपाध्यक्ष ममता भदौरिया बृजेश महेश्वरी प्रेमलता चौहान सरिता श्रीवास्तव ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं का घोर अपमान कर रही है पूरे देश में अगर कहीं भी मानदेय कम है तो वह उत्तर प्रदेश है मध्य प्रदेश में चौदह हजार रुपए मानदेय मिलता है परंतु उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कई विभाग का काम लेने के बाद

प्रदेश सरकार से₹1500 रुपया मिलते हैं। केंद्र सरकार जो शिक्षक का काम लेती है वह 4500 रुपए देती है ।शिक्षक से बेकार लेने के बावजूद भी₹1500 रुपया योगी सरकार देकर घोर अपमान कर रही है उन्होंने कहा हक की लड़ाई लड़ रहे हैं और यह जारी रहेगा किसी भी कीमत पर एजुकेटर की नियुक्ति नहीं होने दी जाएगी ।एजुकेटर के लिए दस हजार अधिक मानदेय दिया जाना उचित नहीं है। हमारी आंगनवाड़ी ग्रेजुएट पोस्ट ग्रेजुएट बड़ी संख्या में है फिर हम पढ़ी-लिखी नारियों के साथ ऐसा सलूक क्यों किया जा रहा है। मालवीय आवास गृह में प्रतिदिन संख्या की बढ़ोतरी हो रही है। बदायूं में आंदोलन जोर-शोर से किया जा रहा है ।सभी परियोजनाओं से आंगनवाड़ियां आ रही है ।क्रमिक अनशन पर आज बैठने वाली उषा देवी प्रियंवदा सुषमा सिंह कल्पना कल्पना मिश्रा महारानी देवी वर्षा राजपूत आदर्श लता भारती अजमा यासमीन संगीता भुवनेश्वरी बृजेश कुमार महेश्वरी सबिया बेगम चंद्रावती अनीता देवी सीमा देवी अर्चना देवी प्रेमलता चौहान गुड्डी रानी दीपमाला रत्नेश आदि सैकड़ो की संख्या में उपस्थित रही।