अभिवाक व ग्रामीणों ने अध्यापकों पर लगाया लापरवाही का आरोप

कुंवर गांव । सालारपुर ब्लाक क्षेत्र के गांव असिर्स में संविलयन विद्यालय की कक्षा तीन की छात्रा अंजना की अचानक हालत बिगड़ गई । ग्रामीणों का कहना है कि छात्रा ने विद्यालय में एमडीएम खाया उसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई उसको बुखार चढ़ने लगा । आरोप है कि छात्रा की हालत खराब होने पर अध्यापकों ने छात्रा को स्कूल से बाहर निकाल दिया और छात्रा रोती हुई रोड की तरफ चली गई जहां वह बेहोश होकर गिर पड़ी काफी देर तक रोड़ पर पड़ी रही कोई भी अध्यापक उसको देखने नहीं आया जहां ग्रामीणों ने छात्रा को नजदीकी डाक्टर से उपचार कराया और माता पिता को सूचना दी ग्रामीणों का आरोप है कि अध्यापक मोबाइल चलाने में मस्त रहे डाक्टर की दुकान पर छात्रा को देखने तक नही आए । छात्रा के पिता महीपाल निवासी गौंटिया ने डायल 112 को फोन कर पुलिस वुला ली और अध्यापकों पर लापरवाही का आरोप लगाया । पुलिस ने पहुंचकर कर अध्यपकों के बयान दर्ज किए हैं।

इस संबंध में प्रधानाध्यापक निशांत शर्मा का कहना है कि छात्रा को पांच दिन से बुखार आ रहा था माता पिता बुखार में छात्रा को स्कूल भेज रहे थे । छात्रा की हालत खराब हो गई थी उसको पिता के साथ घर भेज दिया।

इस संबंध में बीडीओ सालारपुर भूपेंद्र सिंह से दो बार संपर्क किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया । बीएसए बीरेंद्र सिंह को भी दो बार फोन लगाया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ ।