जिला कलेक्टर ने इन्वेस्टमेंट सबमिट के लिए चयनित स्थान का किया निरीक्षण

खैरथल-णतिजारा 29 अगस्त जिला कलेक्टर डाॅ. आर्तिका शुक्ला ने भिवाड़ी में हुई घटना को लेकर बुधवार को घटनास्थल एवं संवेदनशील क्षेत्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर भिवाड़ी अश्विन के पंवार, भिवाड़ी मुकेश चौधरी, एसएचओ देवेंद्र शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

जिला कलेक्टर शुक्ला ने गणपति मार्केट, घटनास्थल एवं संवेदनशील क्षेत्र के आसपास का निरीक्षण कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश देकर भिवाड़ी मोड़ स्थित पुल तथा मार्केट में कैमरे लगाने तथा खराब कैमरा की मरम्मत कराने के निर्देश भी दिए। उन्होंने उपस्थित पुलिस अधिकारियों को क्षेत्र में पुलिस गस्त बढ़ाने के निर्देश दिए।

उन्होंने आगामी जिला स्तरीय इन्वेस्टमेंट सबमिट को लेकर चयनित होंडा औद्योगिक इकाई में स्थित स्थल का निरीक्षण किया तथा आगामी इन्वेस्टमेंट सबमिट के सफल आयोजन हेतु होंडा औद्योगिक इकाई, जीएमडीआईसी तथा अन्य अधिकारियों के साथ बैठक ली जिसमें आयोजन को लेकर सुझाव दिए गए। उन्होंने होंडा में स्थित स्थल का निरीक्षण किया तथा आवश्यक तैयारी के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

रिपोर्टर मुकेश कुमार शर्मा