अपहृत छात्रा की बरामदगी की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों घेरा थाना।
छात्रा की मां ने कहा कि 24 घंटे में लड़की नहीं मिली तो दे दूंगी जान।

समुदाय विशेष के युवक द्वारा लव जेहाद में फंसाकर अपहृत की गई छात्रा की बरामदगी को लेकर हिंदू संगठनों और छात्रा के परिजनों ने एसपी नार्थ सीओ और एसओ की मौजूदगी में भोजीपुरा थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। छात्रा की मां ने चेतावनी दी कि चौबीस घंटे में लड़की को बरामद नहीं किया तो अपनी जान दे देगी।

 बरेली:भोजीपुरा के एक गांव की बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा 13 जुलाई को कोचिंग पढ़ने जा रही थी।तभी गांव का रहने वाला समुदाय विशेष का युवक उसे अगवा करके ले गया। पुलिस ने तीन दिन बाद यानि 16, जुलाई को रिपोर्ट दर्ज की। छात्रा के परिजनों व हिन्दू संगठनों ने आरोप लगाया कि तीन दिन बाद रिपोर्ट दर्ज करना फिर तहरीर बदलवाना और छात्रा को खोजने की कोशिश नहीं करना यह सवाल भोजीपुरा पुलिस को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं।


हिंदू संगठनों को जानकारी हुई कि थाने में एसपी नार्थ मुकेश चन्द्र मिश्रा व सीओ हाइवे नितिन कुमार मौजूद हैं।भीड़ ने आज बृहस्पतिवार की शाम आठ बजे भोजीपुरा थाने का घेराव कर लिया और प्रर्दशन किया। लड़की की मां ने उपनिरीक्षक रिंकू कुमार पर  आरोपी युवक के परिजनों से मोटा रुपया लेकर मदद करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत एसपी नार्थ से।
अपनी बात कहते कहते लड़की की मां बेहोश हो गई।सीओ हाइवे ने भीड़ को बमुश्किल समझाया तो भीड़ मानी। हिंदू संगठन के नेताओं ने छात्रा को बरामद करने व दरोगा रिंकू कुमार पर कार्रवाई की मांग की है।इस दौरान हिंदू संगठन के अर्जुन सिंह यादव, राष्ट्रीय बजरंग दल विवेक गंगवार,अगेंद्र सिंह गांधी, सतेंद्र यादव, जिला पंचायत सदस्य विजय शर्मा, नरेन्द्र पाल गंगवार, वीरेंद्र पाल आदि सैकड़ों की तादाद मे रहे।