मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में सम्भागीय परिवहन प्राधिकरण की हुई बैठक..

बदायूॅं जनपद में ऑटो रिक्शा/टेम्पो टैक्सी के केन्द्रों पर की गयी संख्या निर्धारित

       बरेली, 25 जुलाई। मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में आज सम्भागीय परिवहन प्राधिकरण की बैठक आयुक्त सभागार में सम्पन्न हुई।

       मण्डलायुक्त द्वारा प्राधिकरण की विगत बैठक में लिये गये निर्णय के अनुपालन में कार्यालय द्वारा किये गये कार्यों का अवलोकन/अनुमोदन किया गया।

       बैठक में मोटरयान अधिनियम-1988 की धारा-86 के अन्तर्गत प्रस्तुत 16 चालानों में एक परमिट धारक प्राधिकरण के समक्ष उपस्थित हुए प्राधिकरण द्वारा उन्हें 10 दिन में प्रशमन शुल्क जमा करने हेतु अतिरिक्त समय प्रदान किया, 02 चालानों में पुनः नोटिस जारी करते हुए 01 माह का अतिरिक्त समय प्रदान किया तथा 13 वाहनों के परमिट धारकों के परमिट निरस्त करने का निर्णय लिया गया।

       मण्डलायुक्त ने बैठक में सी0एन0जी0 चलित ऑटो रिक्शा/टेम्पो टैक्सी के प्रस्तुत 50 हस्तांतरणों में से 48 पर प्राधिकरण सर्वसम्मति से स्वीकृति प्रदान की गयी, 01 प्रकरण पर जिलाधिकारी बरेली से पुनः स्पष्ट आख्या प्राप्त करने हेतु निर्देशित किया गया तथा 01 परमिट हस्तांतरण पर प्राप्त आख्या के आधार पर हस्तांतरण सम्बन्धी आवेदन पत्र निरस्त किया गया।

       बैठक में पीलीभीत जनपद में सी0एन0जी0 चलित आटोरिक्शा/टेम्पो टैक्सी के दो नये केन्द्र मझोला एवं अमरिया खोलने से बरेली जनपद के केन्द्र ऑंवला पर स्वीकृत संख्या का पुर्ननिर्धारण तथा जनपद बदायूॅं में आटोरिक्शा/टेम्पो टैक्सी के केन्द्रों पर संख्या निर्धारित की गयी।

        बैठक में अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) दिनेश, उप परिवहन आयुक्त (परिक्षेत्र) संजय सिंह, सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन), उ0प्र0रा0 सड़क परिवहन निगम के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन सचिव सम्भागीय परिवहन प्राधिकरण कमल प्रसाद गुप्ता द्वारा किया गया।