बदायूँ । जिला महिला अस्पताल में दो सदस्यीय कायाकल्प टीम ने निरीक्षण किया जबकि विगत वर्ष कायाकल्प टीम अस्पताल का निरीक्षण कर चुकी है लेकिन उसका अभी तक परिणाम नहीं आया है। अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य परिक्षेत्र बरेली के कार्यालय से दो सदस्यीय कायाकल्प की टीम के शाहिद हुसैन (डिवीजन पीएम)
अकबर हुसैन (डीयूएचसी) ने महिला अस्पताल का निरीक्षण किया तो सब कुछ सकारात्मक पाया गया जिसमें अस्पताल में कार्यरत समस्त चिकित्सक कर्मचारियों के दिये गये योगदान की सराहना करते हुये

समस्त चिकित्सक,स्टाफ की प्रशंसा की गई। इस दौरान महिला अस्पताल के सीएमएस डॉ इंदुकांत वर्मा ने अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक और सभी स्टाफ की सराहना करते हुए बधाई दी। उन्होंने अस्पताल के कायाकल्प जैसे उत्कृष्ठ कार्य के लिए समस्त डाक्टर और कर्मचारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि चिकित्सक विषम परिस्थितियों में भी कार्य करते हुये मरीजों को बचाने में अपना योगदान देते हैं। जिला महिला अस्पताल के कायाकल्प जैसे उत्कृष्ठ कार्य के लिए समस्त सफाई कर्मचारी बधाई के पात्र हैं। इस मौके पर बाल रोग विशेषज्ञ डॉ संदीप वार्ष्णेय क्वालिटी मैनेजर अरविंद वर्मा, उमेश कुमार,मनु चौहान उत्कर्ष सिंह, विनोद माथुर,राजेश पाठक समस्त स्टाफ मौजूद रहे।