फर्जी मुकदमा निरस्त कराने की मांग

बदायूँ । बिसौली कोतवाली का है पूरा मामला।
विनोद कस्बा बिसौली जिला बदायूं में बाल काटने का कार्य कर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है तथा कस्बे में उच्च उच्च अधिकारी प्रार्थी से बाल कटवाते हैं।
दिनांक 28 /5/ 2024 को समय करीब 8:44 सुबह की घटना है कि पुलिस अधीक्षक महोदय बिसौली के यहां से विनोद के मोबाइल नंबर पर कॉल आई साहब की दाढ़ी बनाने के लिए बोला।
विनोद की दुकान पर भीड़ थी और विनोद ग्राहक के बाल काट रहा था लेकिन अन्य ग्राहकों को समझाकर 9:00 बजे का साहब के आवास पर पहुंच गया। पहुंचते ही सी ओ सुनील कुमार एकदम नाराज होकर मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देकर बोले कि तू मेरे आदेश का पालन नहीं करता है । तुझे जेल भेज दूंगा और विनोद को अपमानित करके भगा दिया करीब 10:00 बजे अपनी दुकान पर विनोद था। तभी दो सिपाही आए और विनोद को पकड़कर थाने ले गए और हवालात में बंद कर दिया विनोद को 29/5/ 2024 मीडिया की नजरो में वीडियो आने के कारण छोड़ दिया इसके बाद सी ओ सुनील कुमार नेअपने करीबी सफाई कर्मचारी मनी पुत्र रामावतार निवासी गदरपुर बिसौली के नाम से अपराध संख्या 311/24 जो एससी एक्ट के तहत प्रथम सूचना दर्ज करा दी। विनोद झटपट थाने आया और भागा दौड़ी की पुलिस में झूठा आश्वासन देकर थाने से टरका दिया ।
विनोद को सी ओ सुनील कुमार ने अपनी पद और गरिमा के खिलाफ जान बूझकर दुरुपयोग करके मुकद्दमें में फंसा दिया है ।
इसके बाबजूद सी ओ सुनील कुमार अपनी दबंगई पर आ गए हैं, निर्दोष लोगों को निशाना बनाकर अपना दबदबा काम करना चाहते हैं।
जबकि सी ओ एक गरिमा व अधिकारी का पद होता है। ऐसे व्यक्ति को न्याय संगत व जनहित में कार्य करना चाहिए ,लेकिन सी ओ बिसौली सुनील कुमार एक अधिकारी न होकर एक राजनेता की तरह कार्य करते चले आ रहे हैं।
आए दिन प्रार्थी को सी ओ बिसौली सुनील कुमार अपने अधीनस्थ कर्मचारियों द्वारा धमका रहे हैं कि मैं एक सी ओ हूं तेरे खिलाफ कुछ भी कर सकता हूं। विनोद सी ओ केअधीनस्थ कर्मचारियों द्वारा दी जा रही धमकियों से परेशान हो चुका है मानसिक रूप से इतना परेशान है कि सी ओ बिसौली सुनील कुमार के क्रियाकलापों पर अंकुश नहीं लगाया गया या स्थानांतरण नहीं किया गया तो प्रार्थी बिसौली से पलायन करने को मजबूर हो जाएगा या परिवार सहित कुछ कर लेगा इसके जिम्मेदार स्वयं सी ओ सुनील कुमार होंगे।जो विनोद के साथ अन्याय अनैतिकता और अत्याचार है ।
प्रार्थी निर्धन व्यक्ति है पूरा परिवार दुखी है और न्याय के लिए दर दर भटक रहा है ।

रिपोर्टर शिव प्रताप सिंह