बदायूँ । एमएफ हाइवे पर सिलहरी गांव के पास ढाबे के निकट लगे ट्रांसफार्मर में लगी आग की चपेट में आने से ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई। दोनों अलापुर क्षेत्र के रहने वाले हैं हादसा मुरादाबाद -फर्रुखाबाद हाईवे पर बने पटियाला ढाबा के पास हुआ।अलापुर थाना क्षेत्र के गांव दारानगर निवासी गुड्डू और बमनी गांव निवासी राज ट्रक पर चालक और क्लीनर थे।
घटना के बाद मृतकों के परिजन रात ही अस्पताल पहुंच गए थे। प्रमोद के परिवार वालों का कहना था कि कुछ छिपाया जा रहा है। वे मौके पर गए थे लेकिन वहां कुछ ऐसा नहीं लगा जैसा बताया गया है। ट्रक मालिक नसीम यही का रहने वाला है उसने कहा कि रात उनके मोबाइल फोन पर कॉल आई थी कि उनके स्टाफ को करंट लग गया है। उनके अनुसार भी ढाबे पर वैसा नहीं हुआ जैसा कहा जा रहा है। जरूर ढाबे पर कोई बात हुई है, जिसे छिपाया जा रहा है ढाबे पर खाना खा रहे ट्रक के चालक और क्लीनर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताते हैं कि दोनो ढाबे पर खाना खाने के बाद नजदीक लगे ट्रांसफार्मर की तरफ गए थे कि अचानक ट्रांसफार्मर में धमाका हुआ और आग लगने के बाद लाइट चली गई। बाद में दोनों के शव वहीं नजदीक में पड़े मिले। ड्राइवर क्लीनर मंगलवार की रात को दोनों मुरादाबाद की तरफ चले थे। रात करीब 11 बजे दोनों ने हाइवे स्थित पटियाला ढाबा पर खाना खाया। बताते हैं कि खाना खाकर दोनों ढाबे के नजदीक लगे बिजली के ट्रांसफार्मर की तरफ गए थे।
इसी दौरान ढाबे पर मौजूद लोगों ने ट्रांसफार्मर में आग लगती देखी। इसके साथ ही लाइट भी चली गई। लोग वहां पहुंचे तो दोनों बेहोशी की अवस्था में वहां पडे़ थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इधर, कुछ लोगों का कहना है कि खाना खाने के बाद गुड्डू और प्रमोद दोनों साथ में ट्रांसफार्मर की तरफ लघुशंका करने गए थे। परिवारजनों का कहना है कि सच्चाई छुपाई जा रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर क्लीनर को अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया उसके बाद दोनों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।