संभल। बहजोई कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के मतगणना से संबंधित तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।


जिलाधिकारी ने कहा कि मतगणना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा से निगरानी रखी जाएगी। तथा विधानसभा वार मतगणना का कार्य किया जाएगा। विधानसभा वार ईवीएम काउंटिंग टेबल एवं पोस्टल बैलेट टेबल,एवं निर्वाचन की गाइडलाइन के अनुसार व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएंगी।


जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मतगणना स्थल से 100 मी की दूरी में बैरिकेडिंग की जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि मतगणना स्थल पर निगरानी प्रत्यक्ष रूप से रहेगी। उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस प्रत्येक दिशा में प्रतिबंधित रहेगी।


जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि रुट डायवर्जन एवं पेयजल व्यवस्था तथा पर्याप्त प्रकाश की व्यवस्था एवं पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत,मुख्य विकास अधिकारी भरत कुमार मिश्र, अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा, अपर जिलाधिकारी न्यायिक सुशील कुमार चौबे, अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश्चंद्र,अपर पुलिस अधीक्षक अनुकृति शर्मा सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

संभल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट