बदायूँ । कस्बा बिसौली में एक झोलाछाप डॉक्टर नशे की हालत में मरीजों का इलाज करता है जिसकी कस्बे में कई दुकानें हैं जबकि स्वास्थ्य विभाग को काफी लंबे समय से जानकारी है फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है यह झोलाछाप डॉक्टर टूटी हुई हडडी जोड़ने का इलाज करता है।कई मरीजों का कहना है कि डाक्टर नशे की हालत में हड्डी जोड़ता है।पीडित मरीज ने झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

मामला कस्बे में बनी नगर पालिका के सामने झोलाछाप डॉक्टर बैठता है जोकि सुब्हान पहलवान के नाम से बोर्ड लगाकर हडडी जोड़ने का इलाज करता है क्षेत्र के भोले भाले मरीजों को इलाज के नाम पर ठगी करता है। सूत्रों के अनुसार डॉक्टर नशेड़ी है और नशे में टूटी हुई हडड़ी का इलाज करता है । इसके पास कोई डिग्री डिप्लोमा नहीं है और न ही क्लीनिक का रजिस्ट्रेशन है। इसके इलाज से पहले भी कई मरीजों के हाथ पैर जाम हो चुके है डाक्टर ने नशे में गलत हड्डी जोड़ दी थी लेकिन स्वास्थ विभाग की उदासीनता के कारण झोलाछाप डॉक्टरों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। आर्थिक समझौता करके छोड़ देते है

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के महेश निवासी ग्राम नौली हरनाथपुर ने बताया है कि कुछ समय पूर्व मेरे हाथ में चोट लग गई थी। जिसकी वजह से हड्डी में फैक्चर हो गया था वह इलाज कराने के लिए झोलाछाप डॉक्टर स्थित नगर पालिका सुब्हान पहलवान के यहां गया था काफी दिन तक डाक्टर इलाज करता रहा जिसकी वजह से हाथ जाम हो गया और सीधा जुड़ गया। जिससे उसका हाथ मुड़ नहीं रहा है। इस मामले में थाना कोतवाली में तहरीर देकर झोलाछाप डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं झोलाछाप डॉक्टर फैसले का दवाब बना रहा है।
इस संबंध में बिसौली एमओआईसी पंकज शर्मा को फोन लगाया मगर उन्होंने फोन नहीं उठाया।