पीड़ित ने थाने में दी तहरीर दिए हुए चैक भी हुए बाउंस

कुंवर गांव । बोलोरो कार खरीदने के लिए एक युवक ने ढाई लाख रुपए उधार लिए थे ।अब वह पैसे बापस नहीं कर रहा है उसके द्वारा दिए गए ब्लेंक चैक भी बाउंस हो चुके हैं।
थाना बिनावर क्षेत्र के गांव ढकिया निवासी जागन पुत्र होरीलाल ने मंगलवार को कुंवर गांव थाने में तहरीर देकर बताया है कि कुंवर गांव थाना क्षेत्र के गांव असिर्स निवासी आर्येंद्र यादव पुत्र संजय यादव ने बोलोरो कार खरीदने के लिए उससे ढाई लाख रुपए उधार लिए थे । और दो महीने में पैसे बापस करने का वादा किया था पीड़ित ने कार खरीदवाई और जमानत भी ली लेकिन आर्येंद्र ने आज तक पैसे बापस नहीं किए ।उस समय आर्येंद्र ने गुमराह करते हुए ब्लेंक चैक भी दिए थे जो वाउंस हो गए ।10 फरवरी को पीड़ित की लड़की की शादी थी ।जिसमें पीड़ित ने आर्येंद्र से कार चलाने के लिए ली थी आरोप है कि कार घर में खड़ी थी। जहां आर्येंद्र रात में आकर कार चोरी कर ले गया उस समय भी मामला बिनावर थाने पहुंचा था। जहां आर्येंद्र ने माफी मांगते हुए पैसे देने का फिर वादा किया था जिसके बाद आज तक उसने पैसे बापस नहीं किए हैं पीड़ित ने मंगलवार को थाने में तहरीर देकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
युवक अपने आपको सपा नेता बताता है उसे कुछ समय के लिए समाजवादी पार्टी में पदाधिकारी भी बनाया गया था । युवक पर‌ अभी चार दिन पहले गांव के ही कोटेदार को फेसबुक पर गालियां देने अपशब्द कहने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।