एडीजी पीसी मीणा और आईजी राकेश सिंह ने वीवीआईपी प्रोग्राम के दृष्टिगत ड्यूटी में लगे पुलिस बल को ब्रीफ कर सतर्कतापूर्वक अपनी ड्यूटी करने के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिये, ब्रीफिंग के दौरान ADG द्वारा कार्यक्रम स्थल , सभास्थल, पार्किंग स्थल व हैलीपैड आदि पर लगे पुलिस बल को अपने अपने डियूटी के स्थान पर मौजूद रहने तथा सतर्कता से डियूटी करने को निर्देशित किया और यातायात पुलिस को यातायात व्यवस्था सुचारू बनाये रखने के लिए कड़े दिशा-निर्देश दिये ।

एसपीजी व फोर्स को रोकने के लिए बरेली पुलिस ने विभिन्न होटलों में निशुल्क लिए 210 कमरे..

बरेली पुलिस ने विभिन्न होटलों में लगभग 210 खबरों को एसपीजी व फोर्स के ठहरने के लिए लिए हैं, होटल एसोसिएशन के पदाधिकारी का कहना है कि रूम तो हमने दे दिए हैं लेकिन उसमें रुके हुए अधिकारी व सुरक्षाकर्मी खाना भी खा रहे हैं जिसका भी पेमेंट नहीं कर रहे हैं इस बाबत संगठन का प्रतिनिधिमंडल SSP से मिलने पहुंचा लेकिन प्रधानमंत्री के प्रोग्राम के बजह से SSP के व्यस्त होने के कारण मुलाकात नहीं हो सकी,पदाधिकारी का कहना है कि प्रधानमंत्री की विजिट के बाद SSP से मिलकर अपनी बात रखेंगे..

कड़ी सुरक्षा में होगी प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा और रोड शो, नौ जिलों से बुलाया गया फोर्स..


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो स्वयंवर बरात घर से लेकर बांके बिहारी मंदिर होते हुए शहीद चौक तक होना संभावित है। इससे एक दिन पहले आलमपुर जाफराबाद में पीएम मोदी की चुनावी सभा होगी। इसे लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरेली जिले में बृहस्पतिवार और शुक्रवार को चुनावी कार्यक्रम करेंगे। बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री भमोरा थाना क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में आंवला और बदायूं के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा करेंगे, फिर दिल्ली चले जाएंगे। शुक्रवार को प्रधानमंत्री दोबारा बरेली आएंगे और शहर के प्रेमनगर में रोड शो करेंगे। पुलिस प्रशासन और संबंधित विभाग युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं।
विज्ञापन

एसएसपी बरेली ने मांगा था एडीजी से फोर्स

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए एसएसपी ने एडीजी से पुलिस फोर्स मांगा था। फोर्स का आवंटन भी हो गया है। बरेली जोन के नौ जिलों से पुलिसकर्मियों का बरेली आना शुरू हो गया है। करीब डेढ़ हजार पुलिसकर्मी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में रहेंगे। इन्हें अलग-अलग जगह पर तैनात किया जाएगा। पीएसी को भी मदद में लगाया गया है।दोनों दिन के कार्यक्रमों के लिए डायवर्जन भी लागू किया गया है।

नगर निगम ने भी की व्यवस्थाएं दुरुस्त

नगर निगम के प्रकाश विभाग ने भी लाइटें दुरूस्त करना शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी जिस रूट से निकलेंगे, उस रूट पर नाले की बदबू नहीं आएगी। निगम की टीमों ने नालों को भी उच्च स्तर पर साफ कर दिया है। वहीं रोड शो के बीच में आने वाले नालों से पहले जाल लगाए हैं, जिससे सिर्फ पानी ही पास हो सके। ऐसी कोई भी वस्तु नाले में ना आए, जिससे नाला चोक हो।

प्रधानमंत्री के रोड शो में रूट पर आने वाले रेस्टोरेंट आदि पर सिलेंडर रखने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है साथ ही सीएनजी पीएनजी के लाइन बंद कर दी जाएगी और उसमें भरी हुई गैस को भी खींच लिया जाएगा

बरेली में आज बदायूं रोड पर बंद रहेगा भारी वाहनों का आवागमन, लागू रहेगा रूट डायवर्ज


आंवला लोकसभा क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की वजह बदायूं रोड पर भारी वाहनों का आवागमन बंद रहेगा।

बरेली जिले में बृहस्पतिवार को भमोरा के आलमपुर जाफराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की वजह से बदायूं रोड पर भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। बुधवार को भी इसके ट्रॉयल के दौरान भारी वाहनों को रोका जा सकता है। एसएसपी के निर्देश पर एसपी यातायात ने यह व्यवस्था लागू कर दी है।

रोड शो के लिहाज से लागू हुआ नया डायवर्जन..


प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को दोबारा बरेली आकर प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम में रोड शो करेंगे। इसके लिए डायवर्जन अलग से जारी किया गया है । इसमें शहर के अंदर के कई प्रमुख रास्ते 26 अप्रैल को सुबह से कार्यक्रम होने तक सील कर दिए जाएंगे। मंगलवार को एसपीजी टीम ने यहां आकर रोड शो स्थल का जायजा लिया।

शाहजहांपुर हाईवे और फरीदपुर-बुखारा रोड भी रहेगा प्रभावित


प्रधानमंत्री मोदी भमोरा में जनसभा करने के बाद हेलिकॉप्टर से शाहजहांपुर जिले में जनसभा करने जाएंगे। वहां से वापस बरेली में त्रिशूल एयरबेस आकर विशेष वायुयान से दिल्ली चले जाएंगे। बावजूद एहतियात के तौर पर सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री के आवागमन की तैयारी भी की जा रही है। ऐसे में बरेली से शाहजहांपुर हाईवे व रामगंगा के पास से बुखारा फरीदपुर मार्ग को भारी वाहनों के लिए बंद किया जा सकता है जिसमें रोडवेज बसें भी शामिल होंगी।

इन रास्तों पर रहेगा डायवर्जन


दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की तरफ से बरेली होकर बदायूं जाने वाले भारी वाहन मिलक से ही शाहाबाद होते हुए बदायूं जा सकेंगे।


लखनऊ, शाहजहांपुर की तरफ से बरेली होकर बदायूं जाने वाले भारी वाहन शाहजहांपुर से ही कांठ व जलालाबाद होते हुए बदायूं जाएंगे।


पीलीभीत की ओर से बदायूं जाने वाले भारी वाहन बड़ा बाइपास होते हुए झुमका मीरगंज, मिलक, शाहाबाद होते हुए बदायूं जाएंगे।


बदायूं से बरेली होते हुए दिल्ली की तरफ जाने वाले भारी वाहन शाहाबाद होते हुए दिल्ली जा सकेंगे।
बदायूं से बरेली आने वाले भारी वाहन शाहाबाद, मिलक होते हुए झुमका बडा बाईपास से बरेली आएंगे।


बदायूं से बरेली आने वाली रोडवेज, निजी बस थाना फतेहगंज पूर्वी से बडा बाइपास, इन्वर्टिस, सेटेलाइट होते हुए बरेली आ सकेगी।


बरेली से बदायूं जाने वाली रोडवेज, निजी बस सेटेलाइट, इन्वर्टिस, बड़ा बाइपास, फतेहगंज पूर्वी से बदांयू-दातागंज मार्ग से होते हुए बदायूं जा सकेगी।


बदायूं से लखनऊ जाने वाले भारी वाहन बदायूं, जलालाबाद, कांठ, शाहजहांपुर होते हुए जाएंगे।