सूचना मिलते ही पुलिस ने दबिश देकर मौके से दो लोगों को किया गिरफ्तार

कादरचौक- थाना पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री को संचालित करने और शस्त्र बनाने के उपकरण और भारी मात्रा में नाजायज असलहों को बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।
थाना कदारचौक पुलिस ने इरफान पुत्र हाकिम निवासी नियाजी नगला थाना सिकंदरपुर वेश्य जिला कासगंज, ज्ञान सिंह पुत्र दयाशंकर निवासी मढईया नगला थाना सिकंदरपुर बेश्य जिला कासगंज को 19 अप्रैल को समय 1:30 बजे सुबह ग्राम धोबी नगला से पहले खैर के जंगल बृहद ग्राम जोरी नगला थाना कादरचौक से अवैध शस्त्र और शस्त्र बनाने के उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।
इरफान और ज्ञान सिंह ने बताया वह अपने साथी के साथ मिलकर माह दिसंबर 2023 से थाना कादरचौक क्षेत्र के दो किसानों को जान से मारने की नीयत से अपनी दहशत फैलाने के उद्देश्य से नाजायज शस्त्र से गोली मारी थी और इलाज के लिए किसानों के पास रुपए डाल दिए थे जिस पर थाना कदारचौक पर आर्म्स एक्ट के साथ अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था मुकदमे में दोनों आरोपियों के साथ इनके एक अन्य साथी को थाना कादरचौक पुलिस ने जेल भेज दिया था। जमानत पर रू होकर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में दहशत फैलाने के उद्देश्य से शस्त्र बनाने का कार्य कर रहे थे। शस्त्र बनाकर शस्त्र रखने और गरीब किसानों पर जानलेवा हमला कर अपहरण कर लूट करना हत्या कर, हत्या कर दहाशत फैलाने का पैशा बना लिया था और यह जनता में भय पैदा करना चाहते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से एक रायफल 315 बोर, दो बंदूक 12 बोर, दो तमंचे 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर, दो अधबने शस्त्र, एक पौनिया 12 बोर, 2 प्लस,एक सापत रेती, एक शिकंजा, एक लोहे काटने वाली आरी आदि सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

रिपोर्टर शिव प्रताप सिंह