सहसवान विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक एवम पूर्व मंत्री ओमकार सिंह यादव ने बढ़ती कोरोना महामारी से हो रहे जनता के जान माल के नुकसान को देखते हुए, राजकीय मेडिकल कालेज बदायूँ में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना हेतु तीन लाख रुपये मेडिकल कॉलेज बदायूँ को और दिए ।
बताते चले कि समाजवादी पार्टी सहसवान के विधायक एवम पूर्व मंत्री ओमकार सिंह यादव ने पिछले हफ्ते ही राजकीय मेडिकल कॉलेज बदायूँ को ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना हेतु 35 लाख रुपये दिए थे , लेकिन राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना हेतु तकरीबन 93 लाख रुपये की धनराशि आवश्यकता थी , जिसमें समाजवादी पार्टी के सहसवान विधायक एवम पूर्व मंत्री ओमकार सिंह यादव ने 35 लाख पिछले हफ्ते और 3 लाख रुपये आज राजकीय मेडिकल कॉलेज को दिए , जिससे शीघ्र ही राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना हो सके,और जल्द ही जनता को ऑक्सीजन का लाभ मिल सके ।
राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने की घोषडा समाजवादी पार्टी बदायूँ के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने की थी । अब जल्द ही समाजवादियों के आर्थिक सहयोग से राजकीय मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट का सपना साकार होगा , और बदायूँ की जनता को सीधा उसका लाभ मिल सकेगा ।