उझानी:- बाइक से शुक्रवार की देर रात अपने घर लौट रहे कछला निवासी बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पीआरवी पुलिस उसे लेकर उझानी अस्पताल पहुंची जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे पर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक युवक कछला के प्रथम चेयरमैन राकेश कुमार तोमर का छोटा बेटा था।कस्बा कछला के वार्ड नम्बर छह निवासी सौरभ तोमर पुत्र राकेश सिंह शुक्रवार को अपने कुछ दोस्तों के साथ फूलपुर गांव के बाहर हाइवे स्थित ढाबा पर खाना खाने गया था और वहां से देर रात बाइक से अपने घर लौट रहा था।
बताते हैं कि सौरभ की बाइक को कछला पैट्रोल पम्प के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसके परिणाम स्वरूप वह मय बाइक के सड़क पर गिर पड़ा। बताते हैं कि रात होने के कारण हादसे पर गुजरते वाहनों का ध्यान नही गया मगर इस दौरान किसी वाहन चालक ने 112 पुलिस को सड़क पर किसी के मय बाइक के गिरे होने की सूचना दी तब पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीरावस्था जान कर पुलिस कर्मी उसे लेकर रात लगभग दो बजे उझानी अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताते हैं कि पुलिस ने युवक के पास मौजूद फोन व कागजों के आधार पर उसके परिजनों को हादसे की सूचना दी जिस परिवार में कोहराम मच गया और वह ़रोते बिलखते अस्पताल आ गए। बताते हैं कि परिजनों ने पुलिस से पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और फिर लिखापढ़ी कर शव को लेकर कछला लौट गए।

युवक की मौत की सूचना जैसे ही क्षेत्र में पहुंची तब लोग हक्कें बक्कें रह गए। लोगों को विश्वास नही हो रहा था कि सौरभ की हादसे में मौत हो चुकी है।
बड़ी संख्या में कछलावासी मृतक सौरभ के घर उसे श्रद्धाजंलि देने पहुंच गए। परिजनों ने गमभरे माहौल में उसका अंतिम संस्कार कछला गंगा घाट पर कर दिया है ।