सम्भल। बहजोई कलेक्ट्रेट सभागार में चुनाव आयोग द्वारा नामित मा0 व्यय प्रेक्षक के.मिस्त्री की अध्यक्षता में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत व्यय टीमों के साथ बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमें व्यय प्रेक्षक ने समस्त टीमों को निर्देशित करते हुए कहा की निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुसार समस्त टीम अपना-अपना कार्य करें। वीएसटी

टीम को सही ढंग से कार्य करने के निर्देश दिए। और उन्होंने उड़न दस्ता एवं स्टैटिक टीम को निर्देशित करते हुए कहा कि क्षेत्र में रहकर अपना कार्य करना सुनिश्चित करें। वीडियो निगरानी टीम को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने कार्य को गंभीरता पूर्वक करना सुनिश्चित करें एवं सहायक प्रभारी व्यय प्रेक्षक को निर्देशित करते हुए कहा कि व्यय से संबंधित सूचना प्रतिदिन जिला निर्वाचन कार्यालय को प्रेषित करें। एवं एक छाया प्रति अपने पास भी सुरक्षित रखें।


जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष बंसल ने लेखा से संबंधित टीमों से कहा कि प्रतिदिन जो भी रिपोर्ट व्यय प्रेक्षक को प्रेषित करें उसको अपने रिकॉर्ड में भी सुरक्षित रखना सुनिश्चित करें ताकि समय-समय पर उसका अवलोकन किया जा सके। और उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी चुनाव से संबंधित निगरानी रखी जाए। उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन तो नहीं हो रहा है उसको लेकर सोशल मीडिया पर विशेष ध्यान दिया जाए।


इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष बंसल, अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा वरिष्ठ कोषागार अधिकारी प्रवीण कुमार, सहायक व्यय प्रेक्षक,वीडियो अवलोकन टीम सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट