हिंदू संगठन के दवाब में पुलिस मारा छापा

कई स्कूल की लड़कियां ड्रेस में मिली है और हिंदू लड़कियां को बुर्का पहनाकर अंदर भेजा जा रहा था

बदायूँ । थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में हरप्रसाद मंदिर के पास नर्सिंग होम की दूसरी मंजिल पर किंग एंड क्वीन रेस्टोरेंट में गलत काम होने की जानकारी पर विहिप, बजरंग दल व कुछ अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं होटल पहुंच गए। लंबे समय से अय्याशी अड्डा बना हुआ था।
हिंदू संगठन का आरोप है कि होटल में लंबे समय से गलत काम हो रहे हैं। होटल में आपत्तिजनक सामान भी मिला है कई स्कूल की लड़कियां ड्रेस में मिली है और हिंदू लड़कियां को बुर्का पहनाकर अंदर भेजा जा रहा था। बजरंग दल व कुछ अन्य हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने होटल के अंदर जाकर वीडियो बनानी शुरू कर दी, जिससे अंदर भगदड़ मच गई।
लड़कियां अपनी पहचान छिपाने के लिए इधर-उधर भागने लगीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो होटल में मौजूद ज्यादातर लड़कियां अधिकांश बालिग पाई गई। इस दौरान पुलिस और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं की पुलिस से काफी झड़प भी हो गई।

एक-एक कर जा रही थी युवतियां
मामला बुधवार दोपहर दो बजे का है। हरप्रसाद मंदिर के पास नर्सिंग होम की दूसरी मंजिल पर किंग एंड क्वीन रेस्टोरेंट पर एक-एक कर कुछ देर में लड़कियों को जाते देखा। इसके बाद एक-एक कर हिंदू संगठन के लोग वहां इकट्ठे होने लगे।
बजरंग दल के उज्ज्वल गुप्ता और हिंदू जागरण मंच के नितिन कठमाना के नेतृत्व में कार्यकर्ता अपने मोबाइल पर वीडियो बनाते हुए रेस्टोरेंट के अंदर पहुंच गए। यह देख होटल संचालक व कर्मियों ने एतराज जताया। बाद में उनके होश उड़ गए।

होटल में करीब पांच से छह लडकियां और कुछ लड़के मौजूद थे। जो वीडियो बनते देख भागने लगे। अपनी पहचान छिपाने के लिए भाग रही एक लड़की तो सीढ़ियों से गिर पड़ी। उसे चोट भी लगी, लेकिन वह डर की वजह से भागती हुई चली गई।

रेस्टोरेंट में शोर-शराबा, चीख-पुकार से दहशत का माहौल बन गया। जानकारी मिलते ही नवादा चौकी इंचार्ज सुमित चौधरी पहुंच गए। उन्होंने जांच की और सूचना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई को दी।

हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि होटल में अवैध धंधा चल रहा है। होटल में तीन कमरे बने हैं, जिन्हें गलत काम के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा, केबिन में प्रेमी युगलों को बैठाया जाता है।

वहीं, होटल संचालक और स्टाफ खिसक गया। होटलों के कमरों में रखे डस्टबिन आदि से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है, लेकिन पुलिस ने किसी भी प्रेमी युगल और होटल संचालक आदि पर कार्रवाई नहीं की। -गौरव बिश्नोई, इंस्पेक्टर का कहना है कि जांच में लड़के लड़कियां खाना खाने गए थे, जो बालिग थे। बर्थडे पार्टी का आयोजन था। कुछ लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। कोई भी आपत्तिजनक हालत में नहीं मिला। होटल संचालक को बुलाकर पूछताछ की जाएगी, लेकिन हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं का यह गलत तरीका है। उन्हें बिना पुलिस के इस तरह घेराबंदी या छापा नहीं मारना चाहिए। उन्हें भी समझाया गया है।