चालक की हिटलरशाही जहां चाहे चालक ले जाता था गाड़ी अपने हस्ताक्षर से भरवाता था डीजल

बदायूँ । जिला अस्पताल से हेपेटाइटिस बी के ब्लड सैंपल लेकर जा रही सीएमओ ऑफिस की सरकारी गाड़ी शनिवार सुबह करीब छह बजे लखनऊ के लिए निकली थी। तेज रफ्तार चल रही कार ने शाहजहांपुर के पास बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका स्थानीय सीएचसी पर इलाज चल रहा है। हादसे के बाद कार चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने गाड़ी थाने पर खड़ी करा दी है।
बिना अनुमति लखनऊ जा रही सीएमओ की सरकारी गाड़ी ने शाहजहांपुर के पास बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सीएमओ की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। सीएमओ समेत अन्य जिम्मेदार गाड़ी बिना अनुमति चालक द्वारा ले जाने की बात कह रहे हैं। जब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर तलवार लटकने लगी तब यह कहने लगे हेपेटाइटिस बी के सैंपल लेकर गाड़ी लखनऊ भेजी गई थी।सवाल यह कि सीएमओ की गाड़ी अगर सरकारी काम से लखनऊ जा रही थी तो सीएमओ को इसकी जानकारी क्यों नहीं थी। जानकारी नहीं थी तो सीएमओ ने अपने चालक को शनिवार की सुबह क्यों नहीं बुलाया। हादसे के बाद अधिकारी कह रहे हैं कि गाड़ी में हेपेटाइटिस बी के सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजे गए थे।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा बिना अनुमति के गाड़ी ले जाने वाले चालक पर कार्रवाई तय

नोडल अधिकारी डॉ. तहसीन, सीएमएस डॉ. कप्तान सिंह के डिमांड लेटर पर गाड़ी व चालक भेजने का काम करते आ रहे थे। इस बार गाड़ी हादसा ग्रस्त हो गई तो सीएमओ डॉ. अब्दुल सलाम खान और नोडल अधिकारी डॉ. तहसीन अहमद ,दोनों ही बिना अनुमति गाड़ी ले जाने का चालक पर आरोप लगा रहे हैं। इधर स्वास्थ्य विभाग के दोनों अधिकारी गाड़ी चालक पर कार्रवाई करने की बात कह रहे है।