सोमवार को किसानों की जनसमस्याएं को लेकर बिल्सी तहसील मे भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) ने मासिक पंचायत का आयोजन किया जिला अध्यक्ष सतीश साहू ने पंचायत को संबोधित करते हुए कहा किसान इस समय बहुत बड़े संकट से गुजर रहा है। ओलावृष्टि से नुकसान अधिक हुआ है। फसल बीमा कंपनी से कोई भी लाभ नहीं मिला लेखपाल नुकसान का आकलन करके सही रिपोर्ट लगाएं जिससे किसान को सरकार से लाभ मिले।

बिल्सी तहसील क्षेत्र के गाँवो में गौशालाओ के निर्माण हो जाने के बाद भी गौवंश खुले में घूम रहे हैं व किसानों की फसलों को नुकसान कर रहे हैं अभियान के तहत गोवंश को गौशाला में पहुंचाया जाए क्षेत्र में खराब पड़े इंडिया मार्का हेण्डपम्प को ठीक कराया जाए व नए हैंडपंप लगवाए जाएं। पशु चिकित्सालय द्वारा गांवों में कैम्प लगाकर किसानों को जानकारी दी जाए व औषधि वितरण की जाए।
बिल्सी तहसील क्षेत्र में बदायूँ बिजनौर राजकीय राजमार्ग संख्या 51 को जोड़ने वाले सभी ग्रामीण मार्गों को जो जर्जर हैं उनको ठीक किया जाए कृषि उत्पादन मंडी समिति के किसान विश्राम गृह को सुविधाओं के साथ खोला जाए।


राजस्व विभाग द्वारा तहसील बिल्सी के गांवों में अभियान के तहत चकरोडो को अवैध कब्जे से मुक्त किया जाए आंगनवाड़ी केंद्रों पर पोषाहार वितरण में हो रही धांधलियों पर अंकुश लगाया जाए उप जिलाधिकारी के नाम तहसीलदार बिल्सी को 8 सूत्री ज्ञापन दिया कोषाध्यक्ष रहीस मलिक व वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्यवीर सिंह यादव ने संबोधन मे कहा
नगर पालिका परिषद द्वारा मच्छरों के प्रकोप से बचाने हेतु फॉगिंग व कीटनाशक दवाई का स्प्रे कराया जाए। व साफ सफाई एक अभियान के तहत कराई जाए रईस अहमद मलिक दिलशाद सैफी जलालउद्दीन अनवर शाह जरा बेगम रामदास कल्लू वसीम खान आरिफ रजा नगर अध्यक्ष आदि लोग मौजूद रहे।