चोर की जमकर की लगाई धुनाई

गांव में पंचायत के दौरान हुआ समझौता पुलिस को भनक तक नहीं

कुंवर गांव । थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव सालारपुर से दिनदहाड़े बकरा चोरी कर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने दबोच लिया जिसकी ग्रामीणों ने जमकर धुनाई लगा दी।
घटना बुधवार दोपहर की है जहां थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव सालारपुर निवासी कयूम अली पुत्र शामे हसन के बकरे जंगल में चर रहे थे जहां बाइक से आए चोर बकरों को चुरा कर भागने लगे जिसपर ग्रामीणों ने एक चोर को दौड़कर पकड़ लिया जबकि दो चोर भागने में कामयाब रहे ग्रामीणों ने पकड़े हुए चोर की जमकर पिटाई लगा दी । और गांव में ले जाकर पंचायत हुई चर्चा है कि चोर गौरामई का रहने वाला था। वर्तमान में वह नवादा में रहे रहा है चर्चा है कि नवादा प्रधान ने सालारपुर पहुंच कर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया और चोर को छुड़वा । ग्रामीणों के मुताबिक चार दिन पहले भी स्कॉर्पियो गाड़ी से आए चोर सालारपुर निवासी पूर्व प्रधान इस्तखार के चचेरे भाई इस्लाख के तीन बकरा चोरी कर ले गए जिनका आज तक पता नहीं चला । लगातार बकरा चोरी होने के चलते बकरी पालकों में दहशत बनी हुई है ।वह खेतों में बकरी चराने नहीं ले जा रहे हैं ।

इस संबंध में नवादा प्रधान बाबर का कहना है कि मैंने कोई समझौता नहीं कराया है सूचना मिली थी जहां जब तक हम सालारपुर पहुंचे तब तक चोर को छोड़ दिया गया था ।

इस संबंध में नवादा चौकी प्रभारी सुमित चौधरी का कहना है कि सूचना मिली थी सालारपुर पहुंचे थे लेकिन ग्रामीणों ने इस तरह की किसी घटना को नहीं बताया ।फिर जांच की जा रही है।