मोदी ने एक-एक वादों को पूरा कर विश्वास को मजबूत किया है :- राजीव कुमार गुप्ता

बदायूँ :- लाभार्थी संपर्क अभियान के अतंर्गत जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने बसोमा मंडल के ग्राम मौजमपुर बूथ संख्या 11 व 12 पर केंद्र व प्रदेश की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जागरूक कर लाभार्थियों से जनसंपर्क कर मोदी की चिट्ठी तथा स्टीकर वितरित किये और जनसंवाद कर पीएम मोदी को पुनः सेवा का अवसर देने की अपील की। साथ ही जिले में बूथ स्तर पर जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने लाभार्थी संपर्क अभियान चलाया।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा मोदी सरकार ने जनहित की योजनाओं को सफलतापूर्वक धरातल पर उतारकर जनता से किए गए एक-एक वादों को पूरा कर विश्वास को मजबूत किया है। पीएम आवास से पक्का घर में रहने का सपना साकार किया, रसोई के धुएं को उज्ज्वला की लौ से दूर किया, खुले में शौच पर पाबंदी के लिए इज्जत घर देकर महिलाओं के मान-सम्मान की रक्षा की, किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के जरिए लाभ पहुंचाया, कारीगर व श्रमिकों के लिए विश्वकर्मा योजना तो गरीबों के मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान भारत जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओं की पहुँच जरूरतमंदों तक सफलतापूर्वक हुई है। घर-घर में पानी पहुंचाने के लिए नल से जल योजना की शुरुआत की गई। साथ ही उन्होंने केंद्रीय योजनाओं को घर घर पहुँच कर चर्चा कर संवाद किया।

इस मौके पर ग्राम प्रधान मौजमपुर गुलशन प्रताप सिंह, मुकेश यादव, रामपाल सिंह, राजेन्द्र प्रताप सिंह, हरवंश सिंह, सोमनाथ सिंह, अनुभव उपाध्याय आदि लोग उपस्थित रहे।

इस तरह बूथ स्तर पर जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने लाभार्थी संपर्क अभियान में केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराकर घर-घर जाकर संपर्क किया।