कुंवर गांव । थाना कुंवर गांव क्षेत्र के गांव गंज में एक व्यक्ति के घर में बुधवार सुबह घर में शिवलिंग निकलने की चर्चा पर भीड़ का तांता लग गया जहां आस पड़ोसियों ने खूब जमकर जल व रुपए चढ़ाया
थाना क्षेत्र के गांव गंज निवासी गुड्डू पुत्र ओमप्रकाश राजपूत के घर में भैंस बांधने वाली जगह पर शिवलिंग निकलने की चर्चा हुई जिसकी खबर गांव में व आस पड़ोस के गांव आग की तरह फ़ैल गई । गांव के लोगों ने उसकी वीडियो बनाकर भी वायरल कर दी। मौके पर एक माहत्मा भी बैठ गए जहां मौके पर खूब जमकर भीड़ उमड़ने लगी रुपए ,धूप सामग्री पैसा चढ़ने लगे उधर से निकल रही पीआरवी 112 पुलिस भी मौके पर पहुंचकर कर मौके पर भीड़ का लगा जामबाड़ा को देखकर चुपचाप चली आई । लेकिन कुछ देर बाद जब लोगों को मामला झूठा होने पर प्रतीत हुआ तो किसी ने जमीन में सफेद कलर की चमकने वाली चीज को हांथ से उखाड़ा तो पता चला कि वह शिवलिंग नहीं वल्कि एक एलईडी बल्ब का ढक्कन था ।तभी वहां बैठा पुजारी वहां से खिसक लिया ।
सूत्रों के मुताबिक लगभग हजार पंद्रह सौ रुपए भी चढ़ावा में आ गए थे बाद जब गांव के लोगों का अंधविश्वास से पर्दा उठा तब बुधवार दोपहर के बाद स्थित सामान्य हुई ।जिसकी क्षेत्र में व्यापक चर्चा बनी हुई है ।लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं ।