जनता-जनार्दन के सुझाव से बनेगा लोकसभा चुनाव का संकल्प यात्रा – राजीव कुमार गुप्ता

बदायूँ :- भाजपा कार्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय आवाहन पर विकसित भारत संकल्प सुझाव हेतु प्रेसवार्ता का आयोजन किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा विकसित भारत मोदी की गारंटी इस विषय को लेकर के सारे देश भर में वीडियो वन के माध्यम से 2024 के चुनाव के लिए अगले 5 वर्ष के लिए जो लक्ष्य रखना है उसके लिए जनता जनार्दन का आशीर्वाद और जनता जनार्दन के सुझाव ये लेने का हम सब लोगों ने निर्णय किया है इसी बात को ध्यान में रखते हुए विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत, विश्व मित्र भारत यह जो कभी 2014 में अकल्पनीय थी। आज वो नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में साकार हो रही है और अब भारत विकसित भारत की ओर इस अमृत काल में लंबी छलांग लगाने के लिए तैयार हुआ है। वह भी हम सब लोगों ने देखा है ।ऐसी स्थिति देश भर के सभी लोकसभा क्षेत्र के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है कि वीडियो वैन के माध्यम से जो विकसित भारत की कल्पना को लेकर के प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो कार्य किया। जिन बातों को उन्होंने देश में आगे बढ़ने का काम किया आत्म निर्भर भारत बनाने के लिए जिस तरीके से अमृत काल में काम हो रहा है और विश्व मित्र भारत के रूप में जो दुनिया में काम हुआ। भारत के नेतृत्व की दृष्टि से उन सारी बातों को भारत की जनता के सामने रखने का कार्य करेंगे और उसी में जो हमारा संकल्प पत्र तैयार हो रहा है। उसके लिए सुझाव मांगने का काम जनता जनार्दन को अपने साथ जोड़ने का और उनकी आकांक्षाओं को हम अगले 5 साल में पूरा करेंगे इसके लिए उनके सुझाव लेने का कार्य भी हम सब लोगों ने तय किया है। सुझाव पेटिका सारी विधानसभा में जाएगी ज्यादा से ज्यादा सुझाव पत्र एकत्रित होकर 15 मार्च तक पहुंचेंगे और इसका समावेश करके हमारा संकल्प पत्र बनेगा जो 2024 को विकास के लिए एक लंबी छलांग लगाने के लिए तैयार होगा इसके साथ-साथ हम एक विशेष मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 के तहत मिस कॉल के माध्यम से हम प्रयास करेंगे कि आप अपने सुझाव को हमारे तक पहुंचाएं और हम उन सुझावों को भी उसमें समावेश करेंगे फिर व्हाट्सएप के द्वारा ट्विटर के द्वारा वॉइस मेसेज के द्वारा आईवीआरएस के द्वारा मैसेज के द्वारा भी हम पहुंचना चाहे उसकी सुविधा हम प्रदान करेंगे और इसके साथ-साथ नमो ऐप में एक अलग से इसका क्षेत्र है। जिसमें हम अपने सुझाव हम दे सकते हैं, हर तरीके से जनता जनार्दन की आकांक्षाएं हम तक पहुंचे और मोदी जी के नेतृत्व में अगले 2024 से अगले 5 वर्षों में उन आकांक्षाओं को हम पूरा करें और अमृत काल में विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत की तरफ लंबी छलांग लगाने के दृष्टि से हम उसको पूरा करेंगे यह हमारा संकल्प है।
प्रत्येक लोकसभा में 2 वीडिया बैन के माध्यम से प्रत्येक गाव-गाव/शहरों में जाकर जनता जर्नादन से सुझाव लेगें।
एक विधानसभा में कई जगह-जगह पेटी रखना है व्यापारिक क्षेत्र में व्यवसायी के लिए/उद्योगपति/चार्टड एकांउटेण्ट/एडवोकेट/डाक्टर्स/पत्रकार आदि के लिए सुझाव पेटिका में सुझाव आमंत्रित किये जायेगें।
कुल सम्पूर्ण भारत से 01 करोड़ सुझाव के लिए जायेगें। उसके बाद 2024 लोकसभा चुनाव हेतु जनआकाक्षाओं को पूरा करने हेतु घोषणा संकल्प पत्र तैयार होगा।

इस अवसर पर सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, बिल्सी विधायक हरीश शाक्य, पूर्व एमएलसी जितेंद्र यादव, मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य और अनुभव उपाध्याय उपस्थित रहे।