बदायूँ । लेखपाल ने जमीन की फौती करने के नाम पर एक लाख रुपए रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ।उसके साथ ही रुपए के लेन देन का बातचीत करते हुए लेखपाल का ऑडियो भी वायरल हो रहा है।
वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम ने लेखपाल को सस्पेंड कर दिया है।
पति की मौत के बाद पत्नी के नाम जमीन ट्रांसफर करने के लिए लेखपाल ने एक लाख रुपए रिश्वत ली थी।


पीड़ित महिला ने लेखपाल को रुपये देते हुए वीडियो बना लिया था जिसको वायरल कर दिया है।
दातगंज तहसील के गांव तरसुरा में 17 सितंबर 2022 को रिंकू शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुश्तेनी जमीन करीब 50 बीघा थी इसमे से करीब 17 बीघा जमीन रिंकू के नाम थी मौत के बाद यह 17 बीघा जमीन कानून के हिसाब से उसकी पत्नी पिंकी शर्मा के नाम आनी थी। मगर जमीन की फौती करवाने के लिए पिंकी शर्मा ने हल्का के लेखपाल विनोदपुरी से संपर्क किया। और जमीन की फौती अपने नाम कराने की गुहार की लगाई।आरोप है कि फौती के नाम पर लेखपाल चक्कर कटवाते रहे पिंकी शर्मा का कहना है कि बाद में लेखपाल ने डेढ़ लाख रुपये की डिमांड की थी जब पीड़ित महिला बहुत परेशान हो गई तो उसने अपने घर वालो के साथ

जाकर लेखपाल को उसके घर पर एक लाख रुपये दिए।जिसका उसने चुपचाप वीडियो भी बना लिया था। लेखपाल ने जब उसका काम नही किया तो उसने अपने रुपये वापस मांगे आरोप है कि लेखपाल ने दूसरे हल्के पर अपना ट्रांसफर करा लिया महिला ने डीएम से लेकर सीएम तक से शिकायत की,जब कोई करवाई नही हुई तो महिला ने लेखपाल को रुपये देते हुए बनाया गया वीडियो वायरल कर दिया। महिला का दावा है कि उसके पास रुपये की डिमांड करते हुए लेखपाल की ऑडियो रिकॉर्ड भी है।जिसे उसने वायरल किया है।हालांकि जब इस मामले में हमारी टीम ने एसडीएम दातागंज से बात की तो उन्होंने तत्काल मामले पर संज्ञान लेते हुए लेखपाल विनोद पुरी को सस्पेंड कर दिया।