इस्लामनगर। क्षेत्र के गांव चंदोई के मजरा कपरौल के ग्रामीणों ने गंगा एक्सप्रेस-वे बनाने बाली कार्यदायी संस्था पर गांव का रास्ता बंद करने का आरोप लगाते हुए एसडीएम बिसौली को शिकायती पत्र सौंपा है।

गाँव कपरौल को जाने वाले मार्ग पर अंडरपास न बनाने का आरोप लगाते हुए गांव वालों ने गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य रुकवा दिया। इस दौरान ग्रामीणों की कार्यदायी संस्था के अधिकारियों से काफी कहासुनी हुई।


गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण में लगी कंपनी द्वारा चन्दोई से कपरौल गांव जाने वाले रोड पर अंडरपास बनाने की बात कही गई थी। ग्रामीणों का आरोप है कि अब कंपनी की मंशा अंडरपास बनाने की नहीं है। इसको लेकर दस दिन पहले काफी लोगों ने बिसौली एसडीएम को शिकायती पत्र देकर अंडरपास बनवाने की मांग की थी,

ताकि गांव तक आने जाने का रास्ता बना रहे। लोगो ने बताया कि कंपनी ने गांव को जाने वाले रास्ते पर मिट्टी डालनी शुरू कर दी। कंपनी के इस कार्य को देखकर ग्रामीण भड़क गए और दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गांव कपरौल निवासी बबलू,वीरभान सिंह,शिशुपाल आदि ने बताया कि इस रोड पर भारी मात्रा में आवा गवन रहता है रोड बंद होने से बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इधर ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से रास्ता खुलवाने की अपील की है।

रिपोर्टर रंजीत कुमार