सम्भल। बहजोई कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में खाद्य एवं रसद विभाग से संबंधित बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें जिलाधिकारी ने सर्वप्रथम मॉडल शॉप को लेकर चर्चा की एवं उसकी प्रक्रिया के बारे में जानकारी प्राप्त की जिसमें जिला पूर्ति अधिकारी शिवि गर्ग ने बताया कि जनपद में 11 मॉडल शाॅपों का निर्माण कार्य पूर्ण हो गया है।  जिलाधिकारी ने निर्माणाधीन मॉडल शाॅपों का 
निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने  विकासखंड अधिकारी संभल, पंवासा,बनिया खेड़ा, बहजोई को निर्देशित करते हुए कहा कि मॉडल शॉप के निर्माण कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही ना हो यह भी सुनिश्चित किया जाए।

जिलाधिकारी ने जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन विकासखंडों में मॉडल शॉप का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया है उन मॉडल शॉप की सूची विकासखंड अधिकारियों को प्राथमिकता पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। जिससे मॉडल शॉप का निर्माण कार्य किया जा सके।


मुख्य विकास अधिकारी ने समस्त खंड विकास अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मॉडल शॉप के निर्माण कार्य में तेजी लाएं।
इसके उपरांत जिलाधिकारी ने रिक्त दुकानों एवं निलंबित दुकानों के विषय में जानकारी प्राप्त की जिलाधिकारी ने रिक्त दुकानों को लेकर कहा कि जो दुकान रिक्त है। उनका शीघ्र प्रस्ताव कराना सुनिश्चित करें।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी भरत कुमार मिश्रा,अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा, डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार मिश्रा, उप जिलाधिकारी संभल सुनील कुमार त्रिवेदी, उप जिलाधिकारी चंदौसी नीतू रानी, जिला पूर्ति अधिकारी शिवि गर्ग, समस्त खंड विकास अधिकारी एवं समस्त पूर्ति निरीक्षक सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट