प्राथमिक विद्यालय पर बाल विकास परियोजना के अंतर्गत वितरण हो रहे राशन की अबैध उगाही करने पहुंचे तथाकथित पत्रकार ने आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों से की बदसलूकी
तथाकथित पत्रकार ने सरकारी दस्तावेज फाड़े

कुंवर गांव संवाददाता

कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव यूसुफ नगर में प्राथमिक विद्यालय में बाल विकास परियोजना के अंतर्गत बच्चों के लिए राशन वितरण हो रहा था जहां एक तथाकथित पत्रकार ने पहुंचकर राशन की अबैध बसूली की मांग करते हुए वहां आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों से बदसलूकी कर हाथापाई शुरू कर दी ।
मामला सोमवार लगभग दोपहर का है जहां राजेश्वरी देवी पत्नी स्व0 रक्षपाल सिंह निवासी यूसुफ नगर जो कि आंगनबाड़ी कार्यकत्री हैं जहां वह गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में बाल विकास परियोजना के अंतर्गत आए राशन को बच्चों के लिए वितरण कर रही थीं । जहां एक तथाकथित पत्रकार पहुंचा और पत्रकरिता का रौब दिखाते हुए राशन की मांग करने लगा कि हमें राशन दो नहीं तो हम राशन नहीं बांटने देंगे । तुम्हारी खबर छाप देंगे और तथाकथित पत्रकार ने यह तक कह डाला कि तुमने हमें राशन नहीं दिया तो हम तुम्हारी नौकरी ले लेंगे ।जब इसका आंगनबाड़ी कार्यकत्री ने विरोध किया तो तथाकथित पत्रकार ने अपने दो तीन साथी बुला लिए और आंगनबाड़ी कार्यकत्री से बदसलूकी कर हाथापाई शुरू कर दी जहां तक एक युवक ने आंगनबाड़ी कार्यकत्री के थप्पड़ जड़ दिया और राशन वितरण का रजिस्टर व अन्य सरकारी दस्तावेज फाड़ दिए ।पूरे मामले की तहरीर आंगनबाड़ी कार्यकत्री ने थाना पुलिस की दी लेकिन पुलिस ने मामले कोई कार्यवाही न करते हुए एक तथाकथित पत्रकार के द्वारा फैसला कर दिया । पुलिस गंभीर से गंभीर मामलों में न्याय की जगह आर्थिक सांठगांठ कर फैसला कराने में जुटी रहती है जिससे पीड़ित के लिए कोई न्याय नहीं मिलता है ।
इस संबंध में थाना प्रभारी रवि करन सिंह का कहना कि दोनों पक्ष थाने आ गए थे उन्होंने आपस में फैसला कर लिया था।इसके बाद भी कोई आता है तो आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखा जाएगा ।