अशरफ के साले सद्दाम के साथ पार्टनरशिप को अवैध कब्जे के मामले में फाम लान के मालिक आरिफ समेत पांच के विरुद्ध जार्ज शीट लगा दी गई है, लोकेशन को आधार बनाकर मुक़दमे में से उसके बेटे नाम निकाल दिया गया है,मुकदमे में रंगदारी की धारा हटाकर एससी एसटी एक्ट व बल्बा,धमकी, मारपीट की धारा में जार्जशीट कोर्ट भेजी गई है,आठ नंबर को सुभाष नगर निवासी काशीनाथ ने फाम लान मलिक मोहम्मद आरिफ,मोहम्मद फ़ारिक व अन्य के खिलाफ थाना बारादरी में मुकदमा लिखवाया था मुकदमे में उन्होंने बताया कि फाम लाल के पड़ोस में नवादा सेखान निवासी श्यामलाल से प्लाट खरीदा था 1 अक्टूबर को उसमें साफ सफाई कराई फिर प्लांट पर ताला डालकर चले गए अगले दिन 2 अक्टूबर को प्लांट पर श्याम लाल के साथ निर्माण करने के लिए पहुंचे इसी दौरान फाम लान के मलिक मोहम्मद आरिफ सात आठ गुंडे के लेकर वहां पर धमके प्रयागराज के माफिया असरफ के साले सद्दाम का नाम लेकर धमकाया और काम रुकवा दिया धमकाते हुए कहा कि प्लांट पर काम करना है तो 10 लख रुपए रंगदारी देनी पड़ेगी विरोध पर जान से मारने की धमकी दी, आरिफ के बारे में बताया जाता है कि कई प्लाटों पर अवैध रूप से कब्जा कर रखा है सद्दाम के साथ मिलकर वह कॉलोनी काट रहा है फर्जी कागजात के जरिए आरोपीय संबंधित प्लांट भी कब्ज़ा करना चाहते हैं, मुकदमे के बाद जांचोंपरांत मुकदमे में एससी एसटी की धारा बढ़ाई गई लड़के की वहां पर लोकेशन ना होने के कारण उसका नाम मुकदमे से निकाल दिया गया..

माफियाओं ने हड़पी दस बीघा सीलिंग की जमीन, फाइक इंक्लेव और वुडरो कालेज मालिक समेत सात पर एफआईआर,

पीलीभीत बाईपास समेत आस पास की करोड़ों की बेशकीमती सीलिंग की जमीन भू माफियाओं ने हड़प ली। सरकारी जमीन पर तमाम कालेज व घर बना डाले। तेजतर्रार कमिश्नर सौम्या अग्रवाल के आदेश पर राजस्व टीमों ने जब इन लोगो की कुंडली खंगालनी शुरू की तो कई बीघा सरकारी सीलिंग की जमीन निकली। आईएएस अधिकारी सीडीओ जग प्रवेश की जांच में सीलिंग की जमीन माफियाओं के कब्जे में होने सबूत मिले।

लेखपाल की तहरीर पर गुरुवार को थाना बारादरी में फाइक इंक्लेव के मालिक आरिफ और बुडरो कालेज के अध्यक्ष ऋषि वानी समेत सात लोगों के खिलाफ सीलिंग की जमीन पर कब्जा करने, धोखाधड़ी कर खरीद फरोख्त करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सरकारी जमीन बेचकर बने बड़े बिल्डर,करोड़ों कमाये
माफिया अतीक अशरफ के साले सद्दाम के कथित पार्टनर मो. आरिफ की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। दलित की जमीन कब्जा करने के मामले में थाना बारादरी में उनके खिलाफ पहले से ही धोखाधड़ी, एससीएसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जिसमें आप चार्जसीट लगा दी गई है उसमें फाम लान के मालिक आरिफ के बेटे का नाम लोकेशन के आधार पर निकाल दिया गया है,अब सदर तहसील के लेखपाल जय नरायन की ओर से बुडरो स्कूल आफ सोसाइटी के अध्यक्ष ऋषि वानी, उपाध्यक्ष गुलवानी, पुष्पा वानी, मो. आरिफ, मो. शरीफ, नेतराम व द्वारिका के विरुद्ध बारादरी थाने में धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज तैयार करने, प्रयोग करने व अवैध कब्जे की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। भू माफियाओं ने 6067.69 वर्ग मीटर सीलिंग की जमीन पर कब्जा कर उसकी खरीद फरोख्त की। रजिस्ट्री में सीलिंग की जमीन का जिक्र नहीं किया।

सरकारी जमीन के मालिक बन बैठे और कर दी रजिस्ट्रियां..


लेखपाल जय नरायन ने थाना बारादरी में दर्ज कराई एफआईआर में कहा कि ग्राम जगतपुर लाला बेगम में स्थित गाटा संख्या-367 रकबा 3589.89 वर्गमीटर भूमि राजस्व अभिलेखों में सीलिंग में दर्ज है। जानकारी होने व विक्रय का अधिकार ना होने के बावजूद मो. आरिफ निवासी बुखारपुरा ने बुडरो स्कूल आफ सोसायटी के अध्यक्ष ऋषि वानी, उपाध्यक्ष गुलवानी निवासी सिविल लाइंस के पक्ष में स्वयं को स्वामी दर्शाते हुए बैनामा कर दिया। इसी तरह जगतपुर लाला बेगम स्थित गाटा संख्या-351 रकबा 468.53 वर्गमीटर भूमि जो राजस्व अभिलेखों में सीलिंग की भूमि है। उक्त जमीन का भी आरिफ व शरीफ ने बैनामा कर विक्रय किया है। उस पर अनाधिकृत रूप से पक्का मकान व बाउंड्रीवाल का निर्माण भी करा लिया गया। नवादा शेखान स्थित गाटा संख्या-134 रकबा 2009.27 वर्गमीटर भूमि भी राजस्व अभिलेखों में सीलिंग है। इस जमीन को भी चंपा देवी, द्वारिका, पप्पू, नेतराम ने खुद को स्वामी दर्शाते हुए आरिफ की बेटी खुशबू खान के पक्ष में बिक्री कर दिया। ऐसे में आरोपितों ने सीलिंग की भूमि का क्रय-विक्रय कर सरकारी भूमि को क्षति पहुंचाई है। जिसमें कुछ अज्ञात व्यक्ति भी शामिल हैं। मुकदमा दर्ज होने के बाद अब इनकी गिरफ्तारी की कार्रवाई तेज होगी।