नकब लगाकर 60 हजार के आटो पार्ट्स व 20 हजार कैश चोरी

पुलिस ने तहरीर लेने से किया मना

एक बार पहले भी एजेंसी से सवा लाख की हो चुकी है चोरी

कुंवर गांव । थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं पुलिस अभी तक पुरानी घटनाओं का खुलासा नहीं कर सकी है । जिससे व्यापारियों में पुलिस के प्रति भारी रोष व्याप्त है।
कस्बे में थाने से महज एक किलोमीटर दूरी पर बनी कान्हा हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी को चोरों ने एक बार

फिर निशाना बना लिया और चोर नकब लगाकर अंदर दाखिल हो गए जहां एजेंसी से 60 हजार के आटो पार्ट्स व 20 हजार नगद कैश और एक डीबीआर चोरी कर ले गए । एजेंसी मालिक बरेली के अलीगंज निवासी शिवम गुप्ता पुत्र रामगोपाल गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी तो चीता मोबाइल पुलिस कर्मी घटना का मुयाना करके चले गए ।जब शिवम गुप्ता पुत्र रामगोपाल गुप्ता थाने तहरीर लेकर पहुंचे तो थाने में तैनात दरोगा ने उनकी तहरीर लेने से मना कर दिया ।जिसके बाद उन्होंने पशुधन विकास मंत्री धर्मपाल सिंह से शिकायत की है। मंत्री धर्मपाल

सिंह ने बदायूं एसएसपी आलोक प्रियदर्शी को फोन कर मामला अवगत कराया है ।पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। रात्रि में पुलिस की गश्त रहती है जिसके बाद भी एजेंसी को चोरों ने दूसरी बार निशाना बना लिया है ।9 मई 2022 को चोरों ने एजेंसी का शटर काटकर एक नई स्पेलंडर मोटरसाइकिल सहित सवा लाख की चोरी को अंजाम दिया था पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी लेकिन घटना का खुलासा आज तक नहीं किया है । एजेंसी संचालक का कहना है कि कस्बे में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर कोई भरोसा नहीं है एजेंसी को चोरों ने दो बार निशाना बना लिया और पुलिस हांथ पर हांथ रखें बैठी है।