आज दिनांक 11 फरवरी 2024 भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के तरफ से उत्तर रेलवे जोन के अंतर्गत उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के राष्ट्रीय प्रभारी मनोरंजन कुमार उपस्थित थे। भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के उत्तर प्रदेश संयुक्त सचिव भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में उत्तर रेलवे जोन के अंतर्गत उत्तर प्रदेश हिमाचल प्रदेश दिल्ली तथा अन्य राज्य से तकरीबन 50 माल गोदाम के श्रमिक बंधु एवं ठेकेदार सहित अनेक रेलवे माल गोदाम के अधिकारी भी उपस्थित थे।
जहां पिछले 7 फरवरी 2024 भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के प्रतिनिधि मंडल ने भारतीय रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष माननीय जया वर्मा सिन्हा से मिले थे पिछले बैठक में अध्यक्ष महोदय द्वारा संगठन को सौंपी गई जिम्मेदारी के बारे में संगठन ने गैंग वाइज 24 घंटा सिफ्ट वाइज काम करवाने के विषय में अपना रिपोर्ट पेश किया । अध्यक्ष महोदय ने हमें आश्वस्त किए की सभी जोन के महाप्रबंधक को रेलवे बोर्ड के माध्यम से वो हमारे काम के बारे में जल्द ही सूचित करेंगे उस जोन का काम तत्परता के साथ आगे बढाने का काम करेंगे संगठन के

सफलताओं पश्चात आज भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में 50 माल गोदाम के श्रमिक एकजुट होकर अपने खुशी को व्यक्त करते हुए शपथ लिए उत्तर रेलवे जोन के ज्यादा से ज्यादा माल गोदाम पर गैंग वाइस श्रमिकों की सूची बनाकर तीन शिफ्ट में 24 घंटा काम करने का व्यवस्था किया जाएगा।
भारतीय रेलवे माल गोदाम श्रमिक संघ के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण कुमार पासवान जी द्वारा देखा गया सपना जिसको पूरा करने के लिए देश के कोने-कोने से प्रत्येक माल गोदाम के श्रमिक बंधु द्वारा किए गए कड़ी तपस्या का फल स्वरुप आज रेलवे माल गोदाम के श्रमिक का सपना पूरा होने जा रहा है। इस अवसर में रेलवे माल गोदाम के श्रम एक आज अपने एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में आपने जोश से प्रमाणित कि हम मजदूर है मजबूर नहीं। कार्यक्रम के दौरान संतोष मढी, रवि रंजन ,प्रेमपाल सिंह , रवि शंकर दिवाकर, शिवा भारद्वाज, मनीष दिवाकर , दीपक नगर ,विकास कुमार एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्टर रामू सिंह