कॉंग्रेस से निष्कासन के बाद कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कॉंग्रेस और राहुल गांधी पर बोला हमला,उन्होंने कहा की जो शख्स अपनी मां और बहन की इज्जत नहीं कर सकता वो देश का सम्मान क्या करेगा।

वी/ओ: UP के जनपद सम्भल में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कॉंग्रेस से निष्कासन से बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस से मुक्ति देने के लिए आभार।
क्या अयोध्या धाम जाना पार्टी विरोध गतिविधि है।
मैं कांग्रेस के कई फैसलों के समर्थन में नही रहा

सम्भल असमोल थाना क्षेत्र के एचोंडा कंबोह में कल्कि धाम पर कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी के जनरल सेक्रेटरी बेनु गोपाल जी ने एक चिट्ठी जारी की जिसमे उन्होंने कहा की पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया जा रहा है मैं कांग्रेस नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं उन्होंने मुझे कांग्रेस से मुक्ति देने का फरमान जारी किया है खरगे जी और वेणु गोपाल जी से बताए की ऐसी कौन से पार्टी विरोधी गतिविधियां थी क्या राम का नाम लेना , क्या अयोध्या जाना , क्या अयोध्या समारोह में शामिल होना पार्टी विरोधी गतिविधियां हैं।
उन्होंने कहा की में छात्र जीवन 16/17 साल की उम्र से 1981 से कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा मैने राजीव गांधी से वादा किया था की मैं आखरी सांस तक कांग्रेस पार्टी नही छोडूंगा मैने अपना वादा निभाया मुझे कांग्रेस के कुछ फैसले के समर्थन में नही रहा जैसे 370 देश हित में था कांग्रेस ने इसका विरोध किया जैसे तीन तलाक मुस्लिम महिलाओं के हित में था लेकिन कांग्रेस ने इसका विरोध किया डी एम के ने सनातन का विरोध किया इसका समर्थन कांग्रेस को नही करना चाहिए इन सब बातों से मुझे कांग्रेस के अंदर अपमानित किया जा रहा था मैंने अपमान के घूंट पिया ।
उन्होंने राहुल गांधी का नाम न लेते हुए कहा की जो शख्स अपनी दादी के सुख दुख में खड़े रहने वाले नेताओं की इज्जत करना नही जानता वो लोग जिन्होंने राहुल गांधी को उंगली पकड़ कर चलना सिखाया जो इतने बड़े नेताओं की इज्जत नहीं करता है मुझे अपमानित किया जरहा है तो यह कोई बड़ी बात नहीं है ।
आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन का सवाल नहीं आज वो कांग्रेस जो महात्मा गांधी, सुभाष चन्द्र बोस, इंदिरा गांधी, मौलाना अबुल कलाम आजाद की कांग्रेस को किस रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया गया है आज कांग्रेस मैं रहने का मतलब चमचा गिरी जरूरी , झूठ बोलना जरूरी है ।
मुझे गर्व है की भारत के यशस्वी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी 19 फरवरी को कल्कि धाम की आधार शिला रखेंगे ।
उन्होंने कहा की लोकतंत्र मैं विपक्ष का मजबूत होना जरूरी है लेकिन मौजूदा विपक्ष विरोध के नाम पर सिर्फ एक व्यक्ति का विरोध करना जानता है मौजूदा विपक्ष नरेंद्र मोदी से इतना नफरत करता है की नरेंद्र मोदी से नफरत करते करते यह भारत से नफरत करने लगा है ।

उन्होंने कहा की जो शख्स अपनी मां और बहन की इज्जत नहीं कर सकता वो देश का सम्मान क्या करेगा जो अपनी विरासत को संभाल नहीं सका वो देश को क्या संभालेगा।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट