बदायूँ : 10 फरवरी जिलाधिकारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में शनिवार को थाना सहसवान व मुजरिया में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी मनोज कुमार ने पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापरक व समयबद निस्तारण सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि स्वयं मौके पर जाकर वादों का प्राथमिकता पर निस्तारण सुनिश्चित कराये। थाना समाधान दिवस के अवसर पर आपसी बंटवारे, पारिवारिक झगड़े व भूमि विवाद से संबंधित कुल तीन जनशिकायतें प्राप्त हुई, जिनके गुणवत्तापरक निस्तारण के निर्देश अधिकारियों को दिए गए। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी सहित अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि जनशिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण सरकार की प्राथमिकताओं में है और इसकी मॉनिटरिंग शासन स्तर से भी की जाती है। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी जनता से बेहतर

समन्वय स्थापित करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून का राज स्थापित है। उन्होंने कहा कि भूमि संबंधी वादों के लिए पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम बनाकर मौके पर जाकर शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण कराया जाए।

जिलाधिकारी ने कहा कि आपसी बंटवारे, पारिवारिक झगड़े, भूमि विवाद आदि इस प्रकार की प्रकृति के वादों को गंभीरतापूर्वक निस्तारित किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर कोई इस प्रकार के वाद आते हैं तो इस संबंध में उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया जाए ताकि समय रहते इस प्रकार के वादों का निस्तारण कराया जा सके।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, क्षेत्राधिकारी सहसवान, प्रभारी निरीक्षक थाना सहसवान व मुजरिया सहित अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।