बदायूँ । सदर तहसील में जमीन के मामले में तारीख करने आई एक महिला दो शातिर जलसाजों का शिकार हो गई है। जलसाजों नें सिविल लाइन क्षेत्र की रोडवेज चौकी के पास महिला के मुंह पर कपड़ा झाड़कर अपने वश में कर लिया। इसके बाद बातों के झांसे में लेकर उनसे जेवर एवं नगदी छीनकर पत्थरों से भरा बैग थमाकर फरार हो गए।

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के गांव भरकुईया निवासी मंजू देवी पत्नी भगवान सिंह तहरीर में बताया है कि वह सदर तहसील में मुकदमे की तारीख करने आई थी तहसील के निकट ही दो अज्ञात लोग उसके पीछे लग गए। और उसको रोडवेज के पास नशीला रुमाल मुंह पर मारकर अचेत अवस्था में कर दिया। और एक अंगूठी, मंगलसूत्र, कानों के झूले ऊतरवा लिये तथा पर्स में रखी नगदी छीन कर भाग गए। इसके बाद में महिला बेहोश हो गई होश आने पर उन्होंने अपने रिश्तेदारों सूचित किया और रोडवेज चौकी ले गए, वहां जाकर महिला की हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वही दोनों थानों के इंस्पेक्टर जांच में जुटे हुए हैं और किस थाना क्षेत्र में घटना हुई है। एक दूसरे पर लीपापोती कर रहे हैं।
वहीं सिविल इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई बताया है कि महिला की तहरीर मिल गई है। और जांच की जा रही है किस थाना क्षेत्र का मामला है। जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। वहीं शहर कोतवाल विजेंद्र सिंह का कहना है कि घटना मेरे क्षेत्र की नहीं है। घटना सिविल लाइन क्षेत्र की है।