जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस पर थाना सुभाष नगर में सुनीं जनता की समस्यायें व शिकायतें।

जनता की समस्याओं व शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण के लिये जनपद के समस्त थानों में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

इस क्रम में आज जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान ने थाना समाधान दिवस पर थाना सुभाष नगर में पहुंच कर जनता की समस्याओं व शिकायतों को गंभीरता से सुना तथा अधीनस्थों को प्राप्त प्रार्थना पत्रों के शीघ्र एवं गुणवत्तापरक निस्तारण के निर्देश दिये।

     जिलाधिकारी ने कहा कि भूमि एवं राजस्व सम्बंधी प्रकरण पुलिस और राजस्व विभाग आपसी समन्वय बनाकर निस्तारित करें। भूमि विवाद, आपसी विवाद, बंटवारा, उत्पीड़न, मेंड़बंदी, जबरन अवैध कब्जा, पैमायश आदि के प्रकरणों में पुलिस और राजस्व विभाग की टीमें मौके पर जाकर समस्याओं व शिकायतों का प्रभावी निस्तारण करना सुनिश्चित करें। जिससे पीड़ितों को त्वरित गति से न्याय मिल सके। कोई भी प्रार्थना पत्र लम्वित न रखा जाये। प्रार्थना पत्रों के निस्तारण की जानकारी शिकायत कर्ताओं को भी फोन द्वारा उपलब्ध कराकर उन्हें अवश्य संतुष्ट किया जाये

एसएसपी ने बारादरी व इज्जतनगर थाने की समीक्षा की.. 
 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली द्वारा सर्किल तृतीय के थाना बारादरी व थाना इज्जतनगर के अभी थानेदारों की लम्बित विवेचनाओं, आईजीआरएस,जनशिकायत के लम्बित प्रार्थनापत्रों के सम्बन्ध में समीक्षा कर माल-मुकदमाती का समयबद्ध व  गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए साथ ही ऑपरेशन त्रिनेत्र तथा ऑपरेशन कॉन्विक्शन के सम्बन्ध में उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देशो को पालन करने के निर्देश भी दिये,

थाना समाधान दिवस पर जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के साथ थाना सुभाष नगर के थाना प्रभारी एवं राजस्व विभाग के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।