कादरचौक – दिन शनिवार को थाना क्षेत्र निवासी सुनील कश्यप ने थाने में पहुंचकर जान से मारने की धमकी देने वाली युवक के खिलाफ शिकायत कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
सुनील कश्यप निवासी कुंडा शाहपुर ने थाने में लिखित शिकायत करते हुए बताया कि 2 महीने पहले उसका गांव के ही रहने वाले रक्षपाल से भाई का झगड़ा हो गया था ।जिसको लेकर वह आए दिन सुनील को गाली गलौज झगड़ा और जान से मारने की धमकी देता रहता है। जिससे परेशान होकर दिन शनिवार को थाना कादरचौक चौक पहुंचकर जान से मारने की धमकी देने

वाले रक्षपाल के खिलाफ लिखित शिकायत कर कानूनीप कार्रवाई करने की मांग की है। सुनील ने बताया कि गांव के ही रहने वाले रक्षपाल के साथी लोग मुझे आए दिन जान से मारने की धमकी देते रहते हैं। जब मेरे भाई का रक्षपाल से झगड़ा हुआ था तो थाने में दरोगा के सामने बैठकर उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी जिस पर दरोगा ने उसको चिल्ला कर मामले को शांत कर दिया था पर फिर मुझको रक्षपाल ने मारपीट और गाली गलौज करने के साथ मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे मैं कई दिन से परेशान चल रहा था इसी परेशानी के चलते मैंने थाना कादरचौक में रक्षपाल के खिलाफ जान से मारने धमकी देने पर लिखित शिकायत की है ।

रिपोर्टर शिव प्रताप सिंह