बदायूं । दीपक नारंग एवम गौरव ढींगरा चटोरे रेस्टोरेंट के स्वामी है। जिन्होंने कोरोना काल में कोरोना संक्रमित मरीज व उनके परिवार के लिए एक नई मुहिम चालू की। यह रिस्टोरेंट पहले इंदिरा चौक पर स्थित था अब उन्होंने अपना ररेस्टोरेंट लाबेला चौक कैंटाबिल शोरूम केेे ऊपर स्थानांतरित कर दिया है। उन्होंने बताया की दुकान स्वामियों ने जब अपनी दुकान को दूसरी जगह शिफ्ट किया तो उनके मन में विचार आया कि क्यों न हम जो धन वह अपने नए रिस्टोरेट की ओपनिंग में खर्च करेंगे, उसके बदले वह ओपनिंग मै खर्चा न करके उस धन को समाज की सेवा मैं लगा दे। वे बदायू के सभी कोविड-19 पेशेंट को फ्री में भोजन सेवा प्रदान कारा रहे हैं जिसमें वे पेशेंट के घर पर लंच एवं डिनर भेजने की सुविधा दे रहे है।उन्होंने बताया हमारा जो मकसद है वह इस समय उन पेशेंट के घर पर खाना पहुंचाना है। इसमें हम उनको कांटेक्ट लेंस डिलीवरी दे रहे हैं।

बदायूं में बहुत पेशेंट है। जो अकेले रहते है, कोई बुजुर्ग है, कही पूरा का पूरा घर इस टाइम पर पॉजिटिव है। जिनको खाने की मदद नहीं पहुंच पा रही है। वह हम लोग को कांटेक्ट कर रहे है। अपनी पॉजिटिव रिपोर्ट जमा कर रहे है।जिसके बेसिस पर हम उन्हें खाना भी दे रहे हैं और यह सुविधा बिल्कुल मुफ्त है।

एक तरफ इन दोनों रेस्टोरेंट स्वामी ने मानवता की मिसाल कायम की बही दूसरी तरफ शहर के कुछ व्यपारी आवश्यक सामग्री जैसे राशन, सब्जी, फल ,दबाई व चिकित्सा के उपकरण को चौगनी कीमत में बेच कर कालाबाजारी कर रहे है।इन लोगो को मानवता से कोई लेना-देना नहीं उन्हें तो सिर्फ कालाबाजारी करनी है। जबकि दीपक नारंग, गौरब ढींगरा व्यापारियों ने मानवता की एक नई मिसाल कायम की