मोदी सरकार ने गरीबों के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू हुई :- संघमित्रा मौर्य

मोदी सरकार ने अलग-अलग क्षेत्रों में देश ने नए नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं :- महेश चंद्र गुप्ता

बदायूँ :- विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने ब्लॉक सहसवान के कौल्हाई गांव व सिविल लाइन बदायूँ में कहा मोदी सरकार ने ज्यादा से ज्यादा मकान शौचालय और सड़कें, बिजली, गैस आयुष्मान और सैकड़ों योजनाएं, जो की किसी भी सरकार ने आज तक देश को नहीं दी है, हर तरह से मोदी ने देश को मजबूत करने का प्रयास किया है।

सांसद संघमित्रा मौर्य ने बदायूँ नगर में कहा कि गरीबों के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू हुई। कामगारों को प्रशिक्षण का रुपया मिलेगा। भाजपा सरकार में परिवर्तन आया है, कमल का बटन नहीं दबाया होता तो जो सुख आया है, वो सुख नही आता। साथ ही कहा मोदी की गारंटी वाली गाड़ी गांव गांव-शहर शहर गारंटी के साथ जा रही है।

पूर्व मंत्री सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने बदायूँ नगर व सिविल लाइन में कहा 2014 में जब से भाजपा की सरकार आयी है, तब से देश में विकास की नई गथा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लिखी गई है और अलग अलग क्षेत्रों में नए कीर्तिमान देश ने स्थापित किये हैं।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक बिसौली में गोविंदपुर शिवनगर गांव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा पूनम यादव, बदायूँ नगर व सिविल लाइन में निवर्तमान चैयरमैन दीपमाला गोयल, ब्लॉक दहगवां के हिंडोर व भवानीपुर खेरू गांव में सुभाष चंद्र गुप्ता, ब्लॉक इस्लामनगर के गुरिठा गांव में अरुण प्रकाश सागर, ब्लॉक इस्लामनगर के गड़ी खानपुर गांव में गजेंद्र यादव, ब्लॉक आसफपुर के अल्लैहपुर खुर्द व कौरेरा गांव में ओम कृष्ण सागर, ब्लॉक बिसौली के गंधरौली व गुरिठा गांव में अमित पाठक, ब्लॉक इस्लामनगर के सखामई व शमदनगर गांव में अनुपम पाठक, ब्लॉक कादरचौक के मिढौली मिर्जापुर व रमजानपुर गांव में कीर्ति कश्यप, ब्लॉक सहसवान के सगराय व परमू गांव में ओम प्रकाश सागर, ब्लॉक दहगवां के नैनोल बागवाला व धोबरा खेड़ा गांव में राजेंद्र गुप्ता, नेकपाल कश्यप, दुर्गेश वार्ष्णेय, सोवरन सिंह राजपूत, मेधावी यादव, वीरेन्द्र राजपूत, पुरषोत्तम टाटा, अनुज माहेश्वरी, कौशल रस्तोगी, राजेश सिंह झण्डू भैया, अरशद अल्वी, विनोद शर्मा, विवेक राठी, शिवम शंखधार, सुभाष गौड़, अरविंद शर्मा, पंकज सिंह, सलमान हैदर नकवी, पुत्तन आजाद आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।