बदायूं सहसवान बताते बताते चलें 06 जनवरी दिन शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील सहसवान में उप जिलाधिकारी प्रेमपाल सिंह व पुलिस क्षेत्रअधिकारी कर्मवीर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें उन्होंने जनता की समस्याओं को सुना और संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्राप्त शिकायतों को गुणवत्तापूर्ण व समय से

निस्तारित करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन समस्याओं का निस्तारण किया जाए, उन शिकायतकर्ताओं को भी अवगत कराया जाए। शिकायत निस्तारण से शिकायतकर्ता संतुष्ट भी होना चाहिए। उन्होंने सहसवान स्तरीय अधिकारियों को शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के अंदर समस्याओं का निस्तारण व शासन की मंशा के अनुरूप व गुणवत्तापूर्ण कार्य करने को कहा।
उप जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि संपूर्ण समाधान दिवस में जिन-जिन विभागों की शिकायतें प्राप्त हुई हैं उनका मौके पर जाकर निस्तारण किया जाए। उन्होने निर्देश दिए कि भूमि संबंधी शिकायतों को राजस्व व पुलिस की टीम गठित करके मौके पर भेजकर निस्तारण कराएं। उन्होंने कहा कि शासन का सख्त निर्देश है कि

जमीन संबंधी मामलों को तत्काल निस्तारण कराएं। उन्होंने निर्देश दिए कि जनसमस्याओं के निस्तारण में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 17 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से किसी भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका।
इस दौरान तहसीलदार शर्मआनंद, सहसवान क्राइम इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार, थाना अध्यक्ष मुजरिया रेनू सिंह, थाना जरीफ नगर से एस आई संजय सिंह, वरिष्ठ लिपिक अमर सिंह, नदीम अहमद, अंकित सक्सेना, सोनी रामदी आदि अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट सैयद तुफैल अहमद