सम्भल। बहजोई में कलेक्ट्रेट सभागार बहजोई में जिलाधिकारी मनीष बंसल की अध्यक्षता में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के साथ बैठक का आयोजन किया गया।
जिलाधिकारी ने हिट एंड रन कानून को लेकर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ संवाद किया और अवगत कराया कि उक्त क़ानून अभी लागू नहीं हुआ है और इसके संबंध में कई अफ़वाहें फैलायी जा रही हैं। जिलाधिकारी ने अनुरोध किया कि परिवहन सेवा संचालित रहे।


जिलाधिकारी ने बताया कि यह कानून उन लोगों के लिए नहीं है जो किसी भी सड़क दुर्घटना होने के उपरांत उक्त घटना को पुलिस एवं प्रशासन के संज्ञान में लाते हैं। यह क़ानून सिर्फ उन लोगों के लिए है जो दुर्घटना घटित करके उसे छुपाने के मंतव्य से भाग जाते हैं। इसमें अर्थदंड को लेकर भी कई अफ़वाहें फैलायी जा रही हैं जो सच नहीं हैं।
समस्त ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने यह आश्वासन देते हुए कहा कि हम परिवहन सेवाओं को बहाल रखने के लिए कदम उठायेंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि आवश्यक वस्तुओं को लाने ले जाने वाले वाहनों को बहाल रखने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे हैं।


जिलाधिकारी ने बताया कि किसी भी व्यक्ति को कानून तोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सभी स्टेक होल्डरों से लगातार संवाद किया जा रहा है।
इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश्चंद्र, एआरटीओ डॉक्टर पी के सरोज, एआरटीओ प्रशासन, क्षेत्राधिकारी यातायात, ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर अनुज मलिक, डिप्टी एआरएमओ, आरएमओ रोडवेज, जिला पूर्ति अधिकारी एस पी शाक्य सहित ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट