सस्मिता फाउंडेशन ने नए साल की शुरुआत बेहद खास तरीके से की। वंचितों के लिए खुशी और खुशहाली लाने के नेक इरादे के साथ, फाउंडेशन ने गरीब बच्चों के लिए एक यादगार उत्सव का आयोजन किया। कार्यक्रम का एक मुख्य आकर्षण एक रोमांचक नृत्य प्रतियोगिता थी।जिसमें युवा प्रतिभागियों की प्रतिभा और उत्साह का प्रदर्शन हुआ।

इस हृदयस्पर्शी पहल के पीछे का मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि सस्मिता फाउंडेशन के संस्थापक थे, जिन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास किया कि हर बच्चा पोषित और मूल्यवान महसूस करे। इन बच्चों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए उनका समर्पण और प्रतिबद्धता वास्तव में सराहनीय थी।

इस अवसर की भव्यता को बढ़ाते हुए, एक अत्यंत सम्मानित व्यक्ति वीबी बंसल जी और रावत पब्लिक स्कूल का प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उनकी उपस्थिति ने न केवल उपस्थित लोगों का उत्साह बढ़ाया बल्कि उपस्थित सभी लोगों के लिए प्रेरणा भी बनी। प्रोत्साहन और समर्थन के उनके शब्द गहराई से गूंजते रहे, सभी को करुणा, उदारता और सामुदायिक भागीदारी के महत्व की याद दिलाते रहे।

कुल मिलाकर, सस्मिता फाउंडेशन के सदस्य एकता वर्मा,रोहित ठाकुर, निधि शर्मा, सूरज कुमार, देवेन सैन, नेहा शर्मा,अफजल खान, एकता, चंद्रकेश द्वारा आयोजित नए साल का जश्न हंसी, खुशी और शुद्ध खुशी के क्षणों से भरा एक शानदार सफलता थी। यह दयालुता की शक्ति और व्यक्तियों के एक समर्पित समूह द्वारा दूसरों के जीवन पर पड़ने वाले गहरे प्रभाव का प्रमाण था।

रिपोर्टर मुकेश