आयुष्मान कार्ड से गरीबों का इलाज मुफ्त हो रहा है :- संघमित्रा मौर्य

बदायूँ :- विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया, साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जितेंद्र यादव ने ब्लॉक सहसवान के बहवलपुर गांव में कहा गरीबों को मुफ्त राशन देने का काम भाजपा सरकार ने किया है। आयुष्मान कार्ड से गरीबों का इलाज मुफ्त हो रहा है। एक साल में पांच लाख तक के इलाज की मोदी गारंटी है। अब कांवड़ यात्रा भी निकल रही और राम मंदिर का भी निर्माण हो रहा है।

सांसद संघमित्रा मौर्य ने ब्लॉक बिसौली अजनावर व सर्वा गांव में कहा कि प्रधानमंत्री सबकी गारंटी हैं। कहा कि “विकसित भारत संकल्प यात्रा मोदी की गारंटी यात्रा है। अगर कोई बीमार है तो उसके इलाज की भी गारंटी मोदी ने ली है। मोदी ने पाँच साल और मुफ्त राशन देने की गारंटी दे रखी है। उज्ज्वला योजना के तहत फ्री गैस चूल्हा देने का काम किया।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक इस्लामनगर के वझांसी गांव में पूर्व मंत्री दयासिन्धु शंखधार, ब्लॉक दहगवां के बैरपुर मानपुर व खैरपुर वल्ली गांव में सुभाष चंद्र गुप्ता, ब्लॉक दहगवां के अलहदादपुर व ढेल गांव में मेधावी यादव, ब्लॉक इस्लामनगर के चिचेहता गांव में अनुपम पाठक, ब्लॉक आसफपुर के बावेपुर व गुरियारी गांव में ओम किशन सागर, ब्लॉक इस्लामनगर के मौसमपुर व वझेडा़ गांव में गजेंद्र यादव, ब्लॉक कादरचौक के रेवा व लखुपुरा गांव में कीर्ति कश्यप, ब्लॉक सहसवान के सुल्तानपुर टपपा अहमदनगर गांव में प्रदीप चौधरी, ब्लॉक सहसवान के जामिनी गांव में सुभाष गौड़, दुर्गेश वार्ष्णेय, नेकपाल कश्यप, अमित पाठक, मोहर सिंह लोधी, महेश शाक्य, पुरषोत्तम टाटा, राघवेंद्र यादव, अरविंद शर्मा, मोनिका सक्सेना, अनुज माहेश्वरी, शिवम शंखधार, अवढर शर्मा, हितेंद्र शंखधार, अजय पाराशरी, मनोज शर्मा, आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।