सहसवान में कई जगह हुआ स्वागत, एडवोकेट रोशन यासीन ने की अगुवाई

सहसवान। बताते चलें कि 2024 लोकसभा चुनाव के मध्य नज़र आज जम्मू कश्मीर के निवासी और मौजूदा समय में सुप्रीम कोर्ट के प्रतिष्ठित अधिवक्ता शहज़ाद मलिक ने आज 2024 को लेकर बदायूँ से अपनी चुनावी अभियान की ताल ठोंकी। बदायूँ के कस्बा सहसवान से आज उन्होंने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत की। सहसवान में उनकी अगुवाई बदायूँ के मशहूर अधिवक्ता और सहसवान निवासी एडवोकेट सैयद रोशन यासीन नक़वी ने की। कस्बा सहसवान में आज कई जगह शहज़ाद मलिक का जोर-शोर से स्वागत हुआ और लोगों ने फूलमालाएं डालकर उनका स्वागत किया। उन्होंने भी लोगों की इस मोहब्बत का शुक्रिया अदा किया और उनसे सहसवान के विकास के लिए उनका साथ देने को कहा।


सहसवान में प्रवेश करते ही सबसे पहले उनका स्वागत भाजपा नेता चौधरी पुत्तन आजाद ने अपने ढाबे पर किया। उसके बाद उनका काफ़िला चार नंबर चौकी पहुंचा। वहां भी लोग उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे। उसके बाद स्वागत का सिलसिला लगातार जारी रहा। कदम रसूल, मंडी समिति सहसवान, अकबराबाद चौराहा, शाहबाजपुर पुलिस चौकी और उसके बाद जामा मस्जिद पहुंचकर शहज़ाद मलिक ने नमाज़ अदा की और जामा

मस्जिद के इमाम साहब से काम का एस्टीमेट देने को कहा। उसके उनका काफिला घूरनपुर के लोगों से मिलते हुए सिजातगंज बेला पहुंचा। जहां मौजूदा प्रधान मोहम्मद ख़ालिद और पूर्व प्रधान साबिर अली के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने गर्म जोशी से उनका स्वागत किया और उनको सुना। उन्होंने मंच से गांव की मस्जिद की इंतज़ामिया कमेटी से मस्जिद का अकाउंट नंबर मांगा और कहा की आप अपना अकाउंट नंबर सैयद रोशन यासीन एडवोकेट को दें। आपकी मस्जिद में मेरी ओर से ₹100000 ट्रांसफर हो गया जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपने बच्चों को शिक्षा हासिल करने को कहा और इलाके के हालत को लेकर सवाल भी किये।

रिपोर्ट सैयद तुफैल अहमद