बदायूँ। भारतीय जनता पार्टी के बृज क्षेत्र और किसान मोर्चा के क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्रभारी ने अमित सिसोदिया ने 18 दिसंबर को लखनऊ पहुंचकर उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहनमंत्री से उनके कार्यालय पर मुलाकात कर क्षेत्र में हो रही समस्याओं के बारे में अगवत कराया और रोडवेज बस की व्यवस्था को लेकर चर्चा करने के बाद विकासखंड कादरचौक की ग्राम पंचायत भूड़ा भदरोल से बदायूं और दिल्ली के लिए रोडवेज बस को पुन शुरू करने के लिए प्रार्थना पत्र सौंपा।


अमित सिसोदिया ने परिवहनमंत्री को बताया कि जनपद बदायूं के विकासखंड कादरचौक की ग्राम पंचायत भूड़ा भदरोल से दिल्ली तक के लिए बसें चलती थी। जो किसी कारण बस बंद कर दी गई है। हमारे गांव भूड़ा भदरोल से शहर तक के लिए वाहनों की कमी है। वाहनों की कमी के कारण हमारे गांव और आसपास की ग्रामीणों को मुख्यालय तक जाने आने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण लोगों को मुख्यालय तक जाने के लिए प्राइवेट वाहनों का सहारा लेना पड़ता है। जिससे उनको मुख्यालय तक पहुंचने में समय अधिक लगता है।

ग्रामीण लोगों को इन प्राइवेट वाहनों से दुर्घटना का भी डर लगा रहता है। जिससे ग्रामीणों को भारी मात्रा में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसीलिए आपसे अनुरोध की ग्राम भूड़ा भदरोल से बदायूं और दिल्ली के लिए परिवहन निगम की बस का संचालन किया जाए। ग्रामीणों को मुख्यालय तक जाने आने में परेशानी से निजात मिल सके।

रिपोर्टर शिव प्रताप सिंह