सूचना पर पहुंची डायल 112 व थाना पुलिस

कुवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव में दो समुदाय का मामला

बदायूँ। मामला कुवरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां प्रेमिका के भाई ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर प्रेमी की जमकर धुनाई लगा की जिसके बाद मामला रात में ही थाने में पहुंच गया पुलिस ने मामले को मारपीट में तब्दील कर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया ।
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दो समुदाय के प्रेमी प्रेमिका में लगभग दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के घर आमने सामने हैं बीती रात लगभग 11 बजे प्रेमिका का भाई गेहूं में पानी लगाकर जब घर लौटा तो प्रेमिका प्रेमी के साथ चारपाई पर सोती मिली। जिसको देखकर भाई आक्रोशित हो गया और उसने दिव्यांग प्रेमी की जमकर धुनाई लगा दी शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए जिन्होंने बीच बचाव कर दिया इतने पर प्रेमिका के परिजनों ने डायल 112 पुलिस को सूचना देकर पुलिस बुला ली । जहां मौके पर डायल 112 पुलिस व थाना पुलिस पहुंच गई और दोनों पक्षों के लोगों को पकड़ कर थाने ले आई ।
रात में ही प्रेमिका के परिजन पुलिस को तहरीर देने थाने पहुंच गए लेकिन पुलिस ने मामला दो समुदाय का होने के चलते रात में तहरीर नहीं ली और सोमवार को मामला मारपीट में तब्दील कर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया जिसकी क्षेत्र में व्यापक चर्चा बनी हुई है ।

इस संबंध में थाना प्रभारी इंद्र कुमार का कहना है कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था अब दोनों पक्ष समझौता कर रहे हैं ।