बदायूँ। भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) की मासिक पंचायत मालवीय आवास गृह पर आयोजित हुई जिसमें किसानों की प्रमुख समस्याओं को प्रमुखता के साथ उठाया गया।
भाकियू ने मालवीय आवास ग्रह पर मासिक पंचयात में किसानों से सम्बन्धित समस्याओं को प्रमुखता के साथ उठाया । पंचायत के बाद 14 सूत्रीय ज्ञापन जिलाधिकारी को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। पंचायत को संबोधित करते हुए जिला कोषाध्यक्ष रहीस अहमद ने बिल्सी तहसील के सिरासोल में प्रधानमंत्री

आवास योजना में हुए घपले की बात रखी कहा पैसा लेकर अपात्र लोगों को आवास आवंटित किए गए जबकि पात्र लोगों को योजना का लाभ नहीं दिया गया।
ज़िला उपाध्यक्ष आसिम उमर ने कहा ग्रामीण क्षेत्रों के जो मार्ग मंडी समिति के अधीन हैं वे काफी जर्जर हो चुके हैं। विभाग ध्यान नहीं दे रहा है। राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जल्द इनका निर्माण कराया जाए।
बदायूँ नगर अध्यक्ष आरिफ़ रज़ा ने सोत नदी, अरिल नदी, भैंसोर नदी को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराकर नदी को पुनर्जीवित करने की मांग रखी। पंचायत को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सतीश साहू ने कहा आवारा गौवंश से किसान दुखी है। प्रशासन की लापरवाही की वजह किसानों की फसलों को नुकसान हो रहा है ।जल्द गोवंश को गोशाला में भेजा जाए। जनपद में राशन कोटेदार घटतौली कर रहे हैं। इसकी जांच कमेटी द्वारा की जाए। ज़िला युवा अध्यक्ष जोएब खान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा गांवों में बिजली की हाईटेंशन लाइन काफी नीची हैं या मकानों के

ऊपर से गुज़र रही हैं। उनको ठीक किया जाए।
इस मौके पर भाकियू चढूनी के ज़िला महासचिव कृष्ण अवतार, बिल्सी नगर अध्यक्ष जफर अली, युवा नगर अध्यक्ष इस्तखार अहमद, अंबियापुर ब्लॉक अध्यक्ष अजीत माहेश्वरी, ज़िला प्रभारी अजब सिंह, बिल्सी महिला मोर्चा ब्लॉक अध्यक्ष मीना देवी, महेंद्र, कुंवरगांव नगर अध्यक्ष इरफान अंसारी, उदयपाल, पूरन लाल, ओमवती, वसीम खान, शाकिर अली, शंकरलाल, रमजानी, आदि लोग उपस्थित रहे। संचालन जोएब अली ने किया व अध्यक्षता ब्रजपाल दास त्यागी महाराज ने की।